स्पोर्ट्स

शिखा पांडेय की बॉलिंग को देख,रह गए सबके मुँह खुले के खुले…मिली “बॉल ऑफ़ दी सेंचुरी”की उपाधी

नई दिल्ली 09 अक्टूबर 2021 क्वींसलैंड में शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाज शिखा पांडेय (Shikha Pandey) ने एक ऐसी गेंद फेंकी, जो क्रिकेटरों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. वास्तव में, इस गेंद को सुपर से ऊपर करार दिया जा सकता है क्योंकि पुरुष क्रिकेट में पता नहीं ऐसी गेंद हालिया सालों में कब दिखायी पड़ी थी. यह वजह रही कि जो भी इस गेंद को देख रहा है, वह दांत तले उंगला दबा ले रहा है. दूसरे टी20 में भारत ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 119 रन बनाकर मेजबानों के सामने 120 का लक्ष्य रखा. ऑस्ट्रेलिया यह मुकाबला चार विकेट से जीतने में सफल रहा, लेकिन शिखा पांडेय की गेंद जरूर सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है.

पहले सेशन में भारत की पारी खत्म हुए के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू हुई, तो पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर शिखा पांडे ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एलिसा हीली की ऐसी गिल्लियां बिखेरी कि इस ओपनर को भरोसा ही नहीं हुआ. और इसकी वजह थी गेंद को बहुत ही ज्यादा  बाहर से अंदर की तरफ आना.

गेंद टप्पा खाने के बाद इनती ज्यादा अंदर आयी और हिली जब बैकफुट पर खेलने गयीं, तो उन्हें पता ही चला कि कब गिल्लियां बिखर गयीं. और जैसे ही इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तो यह बहुत ही तेजी से वायरल हो गया और फैंस इस गेंद को देखकर दांत तले उंगली दबा ली. चलिए आपको फैंस की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दिखा देते हैं.

Back to top button