स्पोर्ट्स

ENG VS AUS : इंग्लैंड ने टॉस जीतकर किया पहले बॉलिंग का फैसला..

अहमदाबाद 4 नवंबर 2023|विश्व कप 2023 का 36वां मुकाबला इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा. इसे जीतने के बाद उसकी उम्मीद बरकरार रहेगी. वहीं इंग्लैंड की टीम दौड़ से बाहर है. उसका निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. इंग्लैंड पॉइंट्स टेबल में फिलहाल सबसे निचले स्थान पर है. इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जा सकता है.

इंग्लैंड का इस बार बेहद बुरा हाल रहा. टीम ने अभी तक 6 मैच खेले हैं और सिर्फ एक में जीत दर्ज की. उसे अभी कुल 3 मैच खेलने हैं. लेकिन वह सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हैं. इंग्लैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होगा. कप्तान जोस बटलर नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरेंगे. अगर प्लेइंग इलेवन की बात करें तो जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. बेन स्टोक्स और हैरी ब्रूक भी टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पहले बैटिंग के लिए मैदान पर उतरेंगे.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए संभावित खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वॉर्नर, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेज़लवुड

इंग्लैंड : जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), मोइन अली, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड

Back to top button