स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के प्लेयर के साथ फ्लाइट में बदसलूकी….न मिला खाना, सामान भी गायब…ट्वीट कर प्लयेर ने खुद दी जानकारी

नई दिल्ली 3 दिसंबर 2022 भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है। इस दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज के साथ होगी जहां पहला वनडे 4 दिसंबर को खेला जाएगा। इस बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

इस घटना का खुलासा भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने किया है। दीपक चाहर ने मलेशिया एयरलाइंस पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया और बताया कि उनका अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा। यहां तक कि बिजनेस क्लास में उन्हें खाना तक नहीं मिला।

https://twitter.com/deepak_chahar9/status/1598874533616029696


दीपक चाहर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह मलेशियाई एयरलाइंस से ढाका पहुंचे हैं. उन्होंने बिजनेस क्लास में सफर किया. इसके बावजूद उन्हें खाना तक नहीं दिया गया. बड़ी बात ये है कि एयरलाइंस ने उनका सामान भी खो दिया. रविवार (4 दिसंबर) को सीरीज का पहला वनडे मैच है और वह 24 घंटे से सिर्फ अपने सामान का ही इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में कैसे तैयारी होगी?

मलेशिया एयरलाइंस ने मांगी माफी

मलेशिया एयरलाइंस ने दीपक चाहर से माफी मांगते हुए कहा कि वह इसके बार में बात करेगी. एयरलाइंस ने ट्वीट कर लिखा, हाय दीपक! हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद. हमें यह सुनकर दुख हुआ. मलेशिया एयरलाइंस में हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हर दिन सभी फ्लाइट्स तय समय पर उड़ान भरें. हालांकि, हमारी टीम के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से उड़ान में देरी और रद्दीकरण कारण हो सकता है. आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम आपको एक लिंक के जरिए फॉर्म भरने की सलाह देंगे. आपकी प्रतिक्रिया पर आगे की कार्रवाई के लिए हमारी टीम का एक प्रतिनिधि जल्द ही आपसे संपर्क करेगा.

Back to top button