ब्यूरोक्रेट्स

BJP विधायक भव्‍य बिश्‍नोई से शादी करने जा रही ये IAS….शादी से पहले कुछ इस अंदाज़ में किया प्यार का इजहार

राजस्‍थान 6 मई 2023 आईएएस परी बिश्‍नोई और भव्‍य बिश्‍नोई की सगाई हो गई है। दोनों ने 2 मई 2023 को राजस्‍थान के बीकानेर के नोखा स्थित बिश्‍नोई समाज के मंदिर मुक्ति धाम मुकाम में परिजनों की मौजदूगी में सगाई की रस्‍में निभाई हैं।


मेहरीन के पूर्व मंगेतर ने लिखा, ‘मेरे जीवन की इस नई शुरुआत को आशीर्वाद देने हमारे परिवार, मित्रगण, शुभचिंतक व सुख-दुख के साथी पहंचे. यह मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण और भावुक पलों में से एक था. आदमपुर का हमारा परिवार बहुत बड़ा है. हम आपको न्योता नहीं दे पाए जिसके लिये हम क्षमाप्रार्थी हैं. आपको और अन्य सभी साथियों को अभी ही विवाह का निमंत्रण दे रहा हूं और व्यक्तिगत तौर पर भी दूंगा.. आपका आशीर्वाद – मेरी ताक़त है.’

आईएएस भव्‍य बिश्‍नोई ने फोटो के कैप्‍शन में लिखा कि ‘आपसे पूछने के लिए इससे अधिक विशेष स्थान के बारे में नहीं सोच सकता था, संभवतः मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न…यह सब कहाँ से शुरू हुआ… और यह हमारे लिए कहाँ से शुरू होता है? इधर, आईएएस परी बिश्‍नोई ने भी सगाई के बाद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीरें शेयर की, जिनमें उनके मंगेतर भव्‍य बिश्‍नोई के माता-पिता सगाई की रस्‍में निभाते नजर आ रहे हैं। तस्‍वीरों पर परी बिश्‍नोई को खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं।

Back to top button