स्पोर्ट्स

पकिस्तान के बॉलर को लेकर रोहित शर्मा का ये बयान खूब हो रहा वायरल ,सुनिया क्या कहा भारतीय कप्तान ने…VIDEO

मुंबई 8 अगस्त 2023 वल्ड कप का आगाज अक्टूबर में होने वाला है. उससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक दिलचस्प सवाल का जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि विश्व कप से पहले भारतीय टीम एशिया कप खेला जाना है, एशिया कप में भी भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है. पाकिस्तान के साथ भारतीय टीम 2 सितंबर को महामुकाबला एशिया कप में खेलेगी. इसके अलावा विश्व कप में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा.

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच जब भी होता है तो मैच का रोमांच चरम पर होता है. ऐसे में पाकिस्तान के साथ मुकाबले को लेकर रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा गया जिसका जवाब रोहित ने मजेदार अंदाज में दिया है. संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) में एक कार्यक्रम के दौरान, उनसे पाकिस्तानी बॉलर को लेकर सवाल पूछा गया. मीडिया कर्मी ने रोहित से पूछा, ‘आपको पाकिस्तानी टीम का सबसे चुनौतीपूर्ण गेंदबाज कौन लगता है”, जिसका जवाब रोहित ने मजेदार अंदाज में दिया.

दरअसल, रोहित ने जवाब दिया और कहा, “पाकिस्तान के सभी बॉलर कमाल के हैं, मैं यहां किसी एक का नाम नहीं लेने वाला, क्योंकि इससे विवाद खड़ा हो जाता है. यदि मैं एक का नाम लूंगा तो दूसरा बुरा मान लेता है. दूसरे का नाम लूंगा तो तीसरा बुरा मान लेगा. इसलिए पाकिस्तान के सभी बॉलर अच्छे हैं.”

Back to top button