स्पोर्ट्स

भारत VS पाकिस्तान महामुकाबला आज: पाकिस्तान से 8 दिन में दूसरी बार भिड़ेगी टीम इंडिया….

नई दिल्ली 04 सितंबर 2022 : एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से मुकाबला होने जा रहा है। रविवार यानि आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मुकाबले पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हैं। इस हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में होगी। वहीं बाबर आजम पाकिस्तानी टीम की बागडोर संभालने जा रहे हैं। भारत ने पाकिस्तान को पिछले रविवार को ही पांच विकेट से हराया था, ऐसे में उसके हौसले काफी बुलंद हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर 4 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। 10 दिन में भारत और पाकिस्तान की यह दूसरी भिड़ंत है। पिछली बार जब इन दोनों टीमों का ग्रुप स्टेज के दौरान आमना सामना हुआ था तब टीम इंडिया ने 5 विकेट से पाकिस्तान को धूल चटाई थी। ऐसे में भारत की नजरें पड़ोसी मुल्क पर लगातार दूसरी जीत पर होगी, वहीं पाकिस्तान बदले के इरादे से मैदान पर उतरेगा। बता दें, दोनों ही टीमों के खिलाफ इस समय खिलाड़ियों की चोट से परेशान हैं। इस मुकाबले से पहले भारत ने जहां रविंद्र जडेजा को चोट के चलते खोया है, वहीं पाकिस्तान के लिए शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन के चलते यह मैच नहीं खेल पाएंगे।

भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 – केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्‍तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्‍वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्‍तान की संभावित प्‍लेइंग 11 – बाबर आजम (कप्‍तान), फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, खुशदिल शाह, हैदर अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रउफ, नसीम शाह, उस्मान कादिर,।

दोनों टीमों के बीच सुपर-4 राउंड का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। वहीं, टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा। मैच का लाइव प्रसारण फैंस भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी+ हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं।

Back to top button