टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

राशिद खान की हुई धोनी से मुलाकात , आगामी मैच के लिए धोनी से मिला जीत का मंत्र..

21 अक्टूबर 2023|अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन कर धमाका किया था। इंग्लैंड को हराते हुए अफगानिस्तान ने एक बड़ा उलटफेर कर दिया था। राशिद खान की इस जीत में एक अहम भूमिका देखने को मिली थी। अब पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान को खेलना है।

चेन्नई में पाक के खिलाफ अफगानिस्तान का मैच है और इससे पहले राशिद खान ने महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है। यह मुलाक़ात भी किसी योजना का हिस्सा नज़र आती है। धोनी ने चेन्नई में आईपीएल के दौरान काफी क्रिकेट खेला है और वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा भी हैं।

राशिद खान इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि धोनी से उनको कुछ ख़ास टिप्स मिलेंगे। चेन्नई की पिच और मैदान को धोनी से बेहतर भला कौन जान सकता है। राशिद खान ने उनसे मुलाक़ात के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर भी डाली और लिखा कि आपसे मिलकर ख़ुशी होती है माही भाई।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम को अहमदाबाद में भारतीय टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अब टीम ऑस्ट्रेलिया ने भी पाक को हराया है। शुक्रवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 62 रनों के अंतर से पराजित कर दिया।

Back to top button