शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक-कर्मचारी संगठन मिलकर मुख्यमंत्री भूपेश का करेंगे ऐतिहासिक सम्मान… सम्मेलन की तैयारियां हुई पूरी, मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री के साथ संसदीय सचिव भी रहेंगे मौजूद

रायपुर 27 मार्च 2022। छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ने पुरानी पेंशन की सौगात देकर अपना मुरीद बना दिया है। लगातार मुख्यमंत्री का कर्मचारी संगठन आभार जता रहे हैं, कई जगहों पर सम्मेलन की भी तैयारी है। मुख्यमंत्री के पुरानी पेंशन योजना के ऐलान को यादगार बनाने के लिए छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों-अधिकारियों का संयुक्त मंच “छत्तीसगढ़ शिक्षक संवर्ग/ पंचायत सचिव मंच” की तरफ से आभार सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। आज सम्मेलन करने वाले संयुक्त मंच की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस कर तैयारियों की मीडियो का जानकारी दी।

इस सम्मेलन में केदार जैन (संयुक्त शिक्षक संघ), वीरेंद्र दुबे (छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षक संघ). चंद्रभानु मिश्रा
(प्रदेश शिक्षक कल्याण संघ), विवेक दुबे (सर्व शिक्षक संघ), तुलसी साहू (पंचायत सचिव संघ). हरीश देवांगन (शारीरिक शिक्षा शिक्षक संघ), चेतन बघेल (प्रदेश शिक्षक संघ), संजय तिवारी (विद्यालयीन शिक्षक कर्मचारी संघ), लैलून भारद्वाज ( क्रांतिकारी शिक्षक संघ), डॉक्टर भूपेंद्र गिलहरे ( वरिष्ठ व्याख्याता संघ ).भूपेंद्र बनाफर (सर्व शिक्षक कल्याण संघ), नरेंद्र ठाकुर (राज्य शिक्षक संघ). शामिल हैं। प्रेस कांफ्रेंस में केदार जैन ने बताया कि सम्मेलन की तैयारी पूरी हो चुकी है। हमारा कार्यक्रम 29 मार्च को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम में आना तय हो गया है। हम भव्य तरीके से सम्मान करेंगे। मुख्यमंत्री ने जो ऐतिहासिक सौगात दी है, हम उसे यादगार बनायेंगे।

वहीं विरेंद्र दुबे कहा कि समस्त आयोजक संगठनों ने कहा है कि 29 मार्च को स्टेडियम में एक ऐसा सकारात्मक औऱ उल्लासपूर्ण वातावरण होगा जहां सरकार और कर्मचारी एक साथ एक मंच पर होंगे। विरेंद्र दुबे ने कहा कि सम्मेलन के जरिये सरकार और कर्मचारियों के मध्य व्याप्त दूरियां मिटेंगी तथा समस्याओं के समाधान का भी मार्ग प्रशस्त होगा ।आयोजक संगठनों के पदाधिकारीगण व सदस्यगण आयोजन की सफलता की पुरजोर तैयारी कर रहे हैं तथा वे आयोजन की भव्यता में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते ।

प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि आयोजक संगठनों के प्रांत अध्यक्षों ने अपने संगठन के सदस्यों के साथ ही अन्य संगठनों के पदाधिकारियों सदस्यों अधिकारियों व कर्मचारियों को इस भव्य तथा गरिमामयी समारोह में उपस्थित होने की अपील की है । प्रेस व मीडिया के प्रतिनिधियों से भी अपील की गई है कि कार्यक्रम के प्रचार प्रसार में आवश्यक सहयोग करें तथा वह भी कार्यक्रम के सहभागी बने ।

Back to top button