शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

CG NEWS: VIDEO – स्कूल में प्रधान पाठक का जाम छलकाते हुआ VIDEO वायरल, तत्कालीन BEO ने जांच के बाद दबा दिया था मामला, अब SDM ने कहा……

मुंगेली 15 दिसंबर 2022। मुंगेली जिला के सरकारी स्कूल में प्रधान पाठक का जाम छलकाने का विडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि विडियों तीन से चार महीना पुराना हैं, जिसमें स्कूल के प्रधान पाठक एक रिटायर्ड शिक्षक के साथ स्कूल के ही आफिस में शराब पीने लगे थे। इसकी शिकायत पर तत्कालीन बीईओं ने जांच के बाद कार्रवाई करने के बजाये मामले पर पर्दा डाल दिया था। अब सोशल मीडिया में विडियों वायरल होने के बाद एसडीएम ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही हैं।

शिक्षा के मंदिर में जाम छलकाने का ये मामला मुंगेली जिला के पथरिया ब्लॉक का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के सकेत स्थित मिडिल स्कूल में प्रधान पाठक के पद पर व्यास नारायण मनहर की पोस्टिंग हैं। स्कूल के प्रधान पाठक का स्कूल के कार्यालय में ही शराब पीने का विडियों जमकर वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि विडियों 3 से 4 महीना पुराना हैं। उस वक्त भी इस मामले की शिकायत की गयी थी। जिस पर तत्कालीन बीईओं यू.एल.जायसवाल ने जांच के नाम पर खानापूर्ति कर मामले पर पर्दा डाल दिया था।

प्रधान पाठक को बचाने के लिए उस वक्त स्कूल का रंग रोगन करा दिया गया था, ताकि विडियों में दिख रहे कार्यायल का बैकग्राउंड जांच में ना मिल सके। इस मामले के दबाये जाने के बाद अब एक बार फिर विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिस पर पथरिया एसडीएम प्रिया गोयल ने संज्ञान लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया हैं। एसडीएम ने मामले की जांच में सत्यता पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही हैं।सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस विडियों का NW न्यूज पुष्टि नही करता हैं।

Back to top button