क्राइमबिग ब्रेकिंग

मर्डर से सनसनी: युवक की हत्या कर शव को पुल से नीचे फेंका….देर शाम वारदात की आशंका….कलाई पर लिखे नाम से खुलेगा राज़

धमतरी 26 मई 2022 ।धमतरी में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक की खून से सनी लाश लोगों ने देखी। युवक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर पुल के नीचे फेंका गया है।

घटना सिहावा थाना इलाके के सोनामागर पुल के करीब का बताया जा रहा हा। नगरी मार्ग पर सोनामागार पुल का है कई दिनों से पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। वही निर्माणाधीन पुल के पास ही हत्या के बाद युवक का शव फेंका गया था।।

हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन युवक के कलाई पर अरुण लिखा हुआ है। पुलिस टैटू के आधार पर युवक की पहचान करवाने की कोशिश कर रही है। हादसा कल देर शाम 6:00 से रात 9:00 बजे की बताई जा रही है। आशंका है कि कल ही देर शाम हत्या कर युवक का शव फेंका गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस की टीम को अब तक जो पडताल में जानकारी मिली है उसके मुताबिक हत्या में दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं। जमीन पर युवक को घसीटने के भी निशान मिले है।

वही युवक के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान करने की कोशिश कर रही है। युवक के बारे में जानकारी मिलने के बाद ही आगे किसी तरह की जांच बढ़ेगी, लेकिन शव को देखने पर यह साफ हो जाता है कि यह पूरा मामला हत्या से जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद सिहावा के थाना प्रभारी जी एल साहू, प्रधान आरक्षक दीनू मंडावी, कमलेश नेताम सहित टीम के लोग मौके पर पहुंचे और जांच में जूट गए हैं।

Back to top button