बिग ब्रेकिंग

CRPF जवान ने अपने ही साथियों को गोलियों से भूना… दो जवान की मौत, दो की हालत गंभीर..

पोरबंदर 27 नवंबर 2022। गुजरात में सीआरपीएफ के जवानों में हिंसक झड़प हो गयी। गोलीबारी में एक जवान ने अपने ही साथी जवान को गोलियों से भून दिया। इस घटना में दो जवान की मौत हो गयी है, वहीं दो जवान की हालत गंभीर है। घटना  पोरबंदर के निकट एक गांव में शनिवार शाम की बतायी जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में दो जवानों की मौत हो गई जबकि दो जवान घायल हो गए.

ये जवान मणिपुर की एक सीआरपीएफ बटालियन के हैं. पोरबंदर के कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी एएम शर्मा ने कहा कि उन्हें अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग द्वारा यहां भेजा गया था. पोरबंदर जिले में पहले चरण में एक दिसंबर को मतदान होगा. वे पोरबंदर से करीब 25 किलोमीटर दूर तुकड़ा गोसा गांव में एक चक्रवात केंद्र के अंदर ठहरे हुए थे.

शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम को किसी अज्ञात मुद्दे पर एक जवान ने अपने साथियों पर राइफल से गोली चला दी. गोलीबारी से दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. उन्हें जामनगर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. इनमें से एक जवान के पेट में गोली लगी थी और दूसरे के पैर में चोट लगी थी.

Back to top button