टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

बंदूक की नोक पर विधायक ने कराया पोती का इलाज ….. सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

भागलपुर 4अक्टूबर 2023|भागलपुर जिले के गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। मंडल मंगलवार को हाथ में लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल पहुंच गए। वह रिवॉल्वर लेकर पूरे अस्पताल में घुमते दिखे। गोपाल मंडल लगातार चौथी बार विधायक हैं।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोपाल मण्डल ने इस तरह का कारनामा पहली बार नहीं किया है. बता दें कि गोपाल मण्डल ने मुख्यालय डीएसपी को गंगा में फेंक देने की धमकी दे चुके हैं. इतना ही नहीं वो तेजस ट्रेन में अर्धनग्न होकर टहलते नजर आए थे. कई मौकों पर बार-बालाओं के साथ अश्लील गानों पर ठुमका लगाते नजर आए हैं. वहीं कई बार अपने ही सरकार के खिलाफ अजीबोगरीब बयान देकर सीएम नीतीश को असहज महसूस कराया है|

मामला बीते मंगलवार (03 अक्टूबर) का है। बताया जा रहा है कि गोपाल मंडल मंगलवार की शाम हाथ में रिवाल्वर लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय सह अस्पताल (जेएलएनएमसीएच)  पहुंच गए। उनको रिश्ते में लगने वाली पोती अवनि का सिटी स्कैन कराना था। इस दौरान गोपाल मंडल के हाथ में रिवाल्वर देख लोग सकते में आ गए। वहीं, पूछने पर विधायक ने बताया कि हाथ में रिवाल्वर नहीं रखेंगे तो क्या कमर में रखेंगे।

इस पूरे मामले में विधायक का कहना था कि पहले उनके पीछे चोर-बदमाश लगे हुए थे कि जान ले लें। अब जब से एमपी बनने की तैयारी में हैं, राजनीतिज्ञ लोग लगे हुए हैं कि यह जिंदा रहेगा तो एमपी बन जाएगा। इसलिए हाथ में रिवाल्वर रखते हैं, जरा भी इधर-उधर हुआ कि बिना देर किए ठोक देंगे। गोपाल मंडल लगातार चौथी बार विधायक हैं।

Back to top button