मनोरंजन

शादी के बाद ग्रैंड लेवल पर 2 रिसेप्शन होस्ट करेंगे Sidharth-Kiara….

मुंबई 6 फरवरी 2023 कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा की ग्रैंड इंडियन वेडिंग राजस्थान के जैसलमेर में हो रही है। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। सोमवार को लंच के बाद शाम संगीत सेरेमनी होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होगी। कहा जा रहा है कि स्टार कपल एक नहीं बल्कि 2 रिसेप्शन होस्ट करेगा।

वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन मुंबई और दिल्ली में होगा। कहा जा रहा है कि कपल जैसलमेर में शादी के बाद दिल्ली के लिए रवाना होगा। बता दें कि सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं। यहां घर पहुंचकर शादी के बाद की कुछ रस्में पूरी की जाएगी। 

कहा जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ पहले दिल्ली में अपने करीबी, रिश्तेदारों और दोस्तों को एक रिसेप्शन देंगे। इसके बाद मुंबई आकर दूसरी रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे। मुंबई वाला रिसेप्शन 12 फरवरी को होगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल लहंगा डिजाइन किया है। कहा जा रहा है कि कियारा शादी में पारंपरिक लाल रंग का जोड़ा पहनेंगी।

बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने दूल्हा-दुल्हन और उनके घरवालों के लिए करीब 150 आउटफिट्स डिजाइन किए हैं। इस ड्रेसेस को उन्होंने जरी-जरदोजी, सिल्क और अन्य मटैरियल से तैयार किए हैं।

Back to top button