क्राइमबिग ब्रेकिंग

सर कटी लाश की अफवाह फर्जी, 4 दिन पहले घर के लिए निकली थी महिला, नहर किनारे मिली सड़ी-गली……..

जांजगीर 11 अक्टूबर 2021 – जांजगीर जिला के मूलमूला थाना क्षेत्र में महिला की सर कटी लाश मिलने की खबर को पुलिस ने सिरे से खारीज कर दिया है। पुलिस की माने तो मृतिका 4 दिन पहले अपनी बहन के घर बिलासपुर से जांजगीर के लिए निकली थी। जिसकी सड़ी गली लाश आज मूलमूला थाना के ग्राम पकरिया नहर के पास झाड़ियों में मिली है। पुलिस अधिकारियों की माने तो अकलतरा थानांतर्गत सीपत शक्ति में रहने वाली राजकुमारी खरे एक महीने पहले अपने बड़े बेटे मनबोध के पास बिलासपुर रहने चली गयी थी, यहां से वो पिछले कुछ दिनों से बिलासपुर में ही रहने वाली अपनी बहन सुमन बाई के घर जाकर रह रही थी। मृतिका के घरवालों की माने तो 4 दिन पहले राजकुमारी खरे जांजगीर अपने घर जाने के लिए बिलासपुर से रवाना हुई थी।

लेकिन वो जांजगीर सीपत शक्ति न जाकर अपने पैतिृक जमीन को देखने पामगढ़ थानांतर्गत पचरी आ गयी थी, जिसके बाद वह दोबारा घर ही नही लौटी। आज सुबह गांव के लोगों ने महिला की सड़ी-गली लाश देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या के संदेह पर पुलिस अधिकरियों ने एफएसएल की टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया गया। घटनास्थल से पुलिस ने मृतिका के पर्स से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की है। घटनास्थल पर शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल भी पुलिस ने जब्त किया है।

वही पुलिस अधिकारियों की माने तो महिला की लाश 2 से 3  दिन पुरानी बताई जा रही है। लाश के गले पर साड़ी का पल्लू लिपटा मिलने पर पुलिस महिला की मौत साड़ी के पल्लू से गला घोंटकर किये जाने की आशंका जता रही है। फिलहाल महिला की मौत कैसे और किन परिस्थतियों में हुई ? महिला कि किसी ने हत्या कर लाश ठिकाने लगा दी थी या फिर वो किसी हादसे का शिकार हो गयी, ये पुलिस के लिए अभी भी जांच का विषय बना हुआ है।

NW न्यूज़ से चर्चा में जांजगीर एस.पी. प्रशांत  ठाकुर ने बताया कि महिला की सिर कटी लाश मिलने की खबर गलत है, लाश कुछ दिन पुरानी होने के कारण सड़ गई है, लाश की शिनाख्ती राजकुमारी खरे के रूप में किया गया है, जो कि 4 दिन पहले बिलासपुर से निकली थी, लाश सड़ने के कारण लाश पर चोट के निशान स्पष्ट नही हो पा रहे है, एफएसएल की टीम के साथ ही पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा।

Back to top button