बिग ब्रेकिंग

NEET रिजल्ट को लेकर बेटे ने किया सुसाइड, बेटे के गम में पिता ने भी दे दी जान…CM ने लोगों से

चेन्नई 14 अगस्त 2023 तमिलनाडु के चेन्नई में अपने 19 वर्षीय बेटे की NEET एग्जाम में फेल होने की वजह से आत्महत्या करने के एक दिन बाद पिता ने भी जान दे दी. पुलिस ने कहा कि लड़के के पिता चेन्नई में अपने घर पर मृत पाए गए.

जानकारी के मुतबिक, जगदीश्वरन नाम के छात्र ने 427 अंकों के साथ बारहवीं की परीक्षा पास करने के बाद दो प्रयासों में नीट एंट्रेंस क्लियर नहीं कर पाया था. इससे वह काफी परेशान था. शनिवार को उसने अपने पिता के कॉल का जवाब नहीं दिया और घर पर मृत अवस्था में पाया गया.

अगली सुबह उसके पिता सेल्वासेकर भी घर पर मृत पाए गए.पुलिस ने कहा कि वह अपने बेटे की मौत के गम को नहीं झेल पाए और अपने घर पर फांसी लगा ली.

दो बार NEET क्लियर नहीं हुआ था
चेन्नई के क्रोमपेट इलाके में 12 अगस्त को पता चला था कि जगदीश्वरन नाम के मेडिकल अभ्यर्थी ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया. उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जगदीश्वरन को मृत घोषित कर दिया था. ऐसा बताया गया कि दो बार से NEET क्लियर नहीं हो पाने पर जगदीश्वरन को डिप्रेशन था.

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. हालांकि, जगदीश्वरन के पिता सेल्वासेकर ने अपने बेटे की मौत के लिए NEET प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया था. सेल्वासेकर ने कहा था कि वह तमिलनाडु में NEET को हटाने के लिए प्रदर्शन करने को तैयार हैं. लेकिन 14 अगस्त को सेल्वासेकर भी मृत पाए गए. कहा जा रहा है कि उन्होंने भी अपने बेटे की तरह सुसाइड कर लिया.

Back to top button