क्राइम

गुंडा-बदमाश पर SP भोजराम पटेल की कड़ी कार्रवाई…. थाना परिसर में आत्मदाह की कोशिश कर दवाब बनाने वाले बदमाश को भेजा गया जेल … .कल रात

कोरबा 26 जनवरी 2022। ट्रैक्टर छोड़वाने का दवाब बनाने आत्मदाह की कोशिश करने वाले कादिर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल की तरफ जिले के गुंडा बदमाश एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही करवाया जा रहा है । इसकी बानगी एक बार कल फिर देखने को मिली, जब गुंडा बदमाश कादिर खान के द्वारा प्रशासनिक कार्यवाही पर दबाव बनाने के लिए अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने का ड्रामा किया गया ।

कल दिनांक 25-01-2022 को तहसीलदार कोरबा द्वारा अवैध रेत उत्खनन कर परिवहन कर रहे ट्रैक्टरों का जप्ती कार्यवाही किया जा रहा रहा था । तहसीलदार द्वारा कादिर खान नामक गुंडा बदमाश के ट्रेक्टर को भी अवैध रेत परिवहन करते हुए पकड़कर थाना कोतवाली परिसर में सुरक्षार्थ खड़ा करवाया गया था , तभी प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यवाही पर दबाव बनाने के लिए कादिर खान कोतवाली परिसर में अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने का ड्रामा करने लगा ,जिसे कोतवाली पुलिस द्वारा रोका गया ।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल को घटना की सूचना मिलने पर घटना को गम्भीरता से लेते हुए बदमाश कादिर खान के विरुद्ध शांति भंग करने के आरोप में धारा 151 जा फौ के अंतर्गत गिरफ्तार कर सिटी मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश करवाया गया ,सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा मामले को गम्भीर मानते हुए कादिर खान को जेल भेजा गया ।
मामले में तहसीलदार के द्वारा प्रस्तुत आवेदन के आधार पर आरोपी कादिर खान के विरुद्ध शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने,आत्महत्या करने का ड्रामा कर कार्यवाही प्रभावित कर दबाव बनाने की कोशिश किए जाने के आरोप में धारा -186,353, 285 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया है ।
श्री भोजराम पटेल ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जिले में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी । प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा विधि के अनुसार कार्यवाही किए जाने के दौरान अवैध रूप से प्रशासन पर दबाव बनाने वालों को बख्शा नही जाएगा , बल्कि सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

Back to top button