शिक्षक/कर्मचारी

सहायक शिक्षकों की भूख हड़ताल कल : 17 दिसंबर को उग्र तेवर के साथ आंदोलन की तैयारी…..कल बैठक कर सहायक शिक्षक बनायेंगे रणनीति

रायपुर 15 दिसंबर 2021। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षकों का आंदोलन जारी है। 11-12 दिसंबर को ब्लाक स्तर पर प्रदर्शन, 13 को विधानसभा घेराव, 15 को जेल भरो आंदोलन के बाद अब कल सहायक शिक्षक भूख हड़ताल करेंगे। सहायक शिक्षकों की हजारों की भीड़ ने आज जेल भरो आंदोलन में भागीदारी निभायी। फेडरेशन ने दावा किया कि प्रदेश भर से करीब 50 हजार सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचे थे और अपनी गिरफ्तारी दी।

हमारे वीडियो को जरूर सब्सक्राइब करें, शिक्षकों से जुड़ी हर खबर सबसे पहले यही मिलेगी

सहायक शिक्षकों कल भूख हड़ताल के बाद 17 को उग्र आंदोलन की तैयारी में हैं। सहायक शिक्षक 17 दिसंबर को उग्र आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। इस आंदोलन को लेकर प्रांतीय और जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर 17 दिसंबर के आंदोलन के लिए आखिरी रूप से रणनीति तैयार करेंगे। मनीष मिश्रा ने एक बार फिर दावा किया है कि प्रदेश के सहायक शिक्षक रायपुर नहीं छोड़ेंगे, जब तक कि उनकी मांगों पर सरकार पर मुहर नहीं लगा देती।

हमारे वीडियो को जरूर सब्सक्राइब करें, शिक्षकों से जुड़ी हर खबर सबसे पहले यही मिलेगी

कल रायपुर के धरनास्थल पर प्रदेश के हजारों शिक्षक फिर से जमा होंगे और एक दिवसीय भूख हड़ताल करेंगे। काफी संख्या में महिलाएं भी सुदूर इलाके से रायपुर आयी हुई हैं, जो रायपुर में ही रूकेगी और कल भूख हड़ताल में शामिल होगी।

Back to top button