हेडलाइन

हड़ताल अपडेट l मुख्यमंत्री की अपील के बाद कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक का आया बयान… कर्मचारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक ने कहा…

रायपुर 31 अगस्त 2022। मुख्यमंत्री भूपेश की कर्मचारियों से हड़ताल खत्म करने की अपील का असर दिख सकता है। मुख्यमंत्री की अपील पर कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने विचार करना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री की तरफ से जारी अपील के बाद NW  न्यूज 24 से बात करते हुए कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री की अपील पर कर्मचारी संगठन जरूर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि कल होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री की तरफ से की गयी अपील और आश्वासन पर भी चर्चा करेंगे और कर्मचारी हित में जो भी होगा वो निर्णय लेंगे। कमल वर्मा ने कहा कि ..

मुख्यमंत्री ने 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चल रहे कर्मचारियों के लिए अपील जारी की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हड़ताल में रहने की वजह से जनता के जरूरी काम प्रभावित हो रहे हैं। हम भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भावनाओं को समझते हैं, हम ये भी मानते हैं कि हमारी हड़ताल से  जनता को परेशानी हो रही है। मुख्यमंत्री की पहल और अपील पर हम जरूर विचार करेंगे। हमने कल बैठक बुलायी है। उसमें हम कर्मचारी संगठन से बातचीत करेंगे और उन्हें मुख्यमंत्री की अपील से भी अवगत करायेंगे। हम भी गतिरोध नहीं चाहते हैं, हम समाधान चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कर्मचारी हित में आगे कदम उठाने की बत कही है, तो हम जरूर मुख्यमंत्री की अपील आगे विचार करेंगे। हम संगठनों से निर्णय लेकर जल्द ही समास्या और गतिरोध को दूर करने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अब से कुछ देर पहले अपील कर कर्मचारियों को हड़ताल से वापस लौटने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि हड़ताल की वजह से जनता को जरूरी कामों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वित्तीय स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार आगे भी कर्मचारी हित में फैसला लेती रहेगी।

आपको बता दें कि 22 अगस्त से प्रदेश के कर्मचारी महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर हड़ताल पर हैं। हड़ताल की वजह से कामकाज प्रभावित हो रहा है। राज्य सरकार ने पिछले दिनों निर्देश जारी कर कहा भी था कि जो भी कर्मचारी 2 सितंबर तक काम पर लौटेंगे उन्हें 5 दिवसीय हड़ताल अवधि को अवकाश स्वीकृत करते हुए वेतन का भुगतान किया जायेगा।

Back to top button