हेडलाइन

CM को वेतन विसंगति दूर करने ज्ञापन सौंपा… रोड शो के दौरान सहायक शिक्षक के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा अनुरोध पत्र ..

सारंगढ़ 3 सितंबर 2022। महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर भले ही आंदोलन खत्म हो गया हो, लेकिन शिक्षकों की वेतन विसंगति की मांगें अभी भी जिंदा है। आज सहायक शिक्षक फेडरेशन ने वेतन विसंगति की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सारंगढ़ के नये जिले के उदघाटन के मौके पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज बरमकेला ब्लाक टीम की तरफ से ज्ञापन सौंपा गया और उनसे वेतन विसंगति दूर करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नये जिले के उदघाटन के मौके पर रोड शो कर रहे थे, उसी दौरान सहायक शिक्षक फेडरेशन बरमकेला इकाई की तरफ से सहायक शिक्षक फेडरेशन के ब्लाक अध्यक्ष पवन कुमार पटेल,उपाध्यक्ष नंदकिशोर पटेल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया।

आपको बता दें कि वेतन विसंगति की मांग सहायक शिक्षकों की वर्षों पुरानी है। पिछले साल दिसंबर में उन्होंने 18 दिनों का अनिश्चितकालीन आंदोलन भी किया था। उस दौरान राज्य सरकार ने आश्वासन दिया था कि उनकी मांगों पर विचार किया जायेगा। लेकिन, मांगें पूरी नहीं होते देख सहायक शिक्षक फिर से लामबंद हो रहे हैं। 5 सितंबर क सहायक शिक्षकों की तरफ से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा जा रहा है।

Back to top button