बिग ब्रेकिंग

सस्पेंड ब्रेकिंग : शिक्षकों को गालियां व महिला अधीक्षिकाओं पर अश्लील टिप्पणी करने वाला अफसर सस्पेंड…..समीक्षा बैठक के दौरान की थी ऐसी शर्मनाक बातें …..पढ़िये शिकायत और सस्पेंशन आर्डर …. नाराज कर्मचारियों ने दी थी सामूहिक इस्तीफे की धमकी

रायपुर 26 फरवरी 2022। शिक्षकों व आश्रम अधीक्षकों के साथ भरी मीटिंग में गाली गलौज करने और अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सहायक आयुक्त पर गाज गिर गयी है। इस मामले में बैठक में मौजूद 65 अधीक्षकों व शिक्षकों ने लिखित शिकायत सर्व आदिवासी समाज सहित अन्य जगहों पर की थी। आरोप था कि बैठक के दौरान श्रीकांत दुबे ने ना सिर्फ गाली गलौज की, बल्कि महिला अधीक्षकाओं के उपर भी भद्दी टिप्पणियां की थी।

इस शिकायत को राज्य सरकार ने गंभीर मानते हुए श्रीकांत दुबे को सस्पेंड करने का आदेश दिया है, वहीं उन्हें जगदलपुर आयुक्त कार्यालय में अटैच करने का आदेश दिया गया है।

दरअसल 21 फरवरी को सहायक आयुक्त बीजापुर ने एक समीक्षा बैठक ली थी। आरोप है कि बैठक में सहायक आयुक्त श्रीकांत दुबे ने बैठक में शिक्षकों, आश्रम अधीक्षकों, अधीक्षकाओं पर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की। सर्व आदिवासी समाज को जिन 65 कर्मचारियों ने शिकायत की थी, उनमें महिला अधीक्षकाओं पर भी बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

इस मामले में 23 फरवरी को अलग-अलग जगहों पर शिकायत कर श्रीकांत दुबे को तत्काल हटाने की मांग की गयी थी। आरोप था कि शिक्षकों को गालियां दी गयी और वहीं महिला अधीक्षिकाओं के शारीरिक बनावट को लेकर भी जलील किया गया था। शिक्षकों और आश्रम अधीक्षकों ने इस बात की चेतावनी दी थी कि अगर 5 दिन के भीतर इस मामले में कार्रवाई नहीं की गयी तो वो सभी सामूहिक इस्तीफा दे देंगे।

 

 

Back to top button