मनोरंजन

कपिल शर्मा में काम करने वाले इस एक्टर को हुआ कैंसर ,हालत बेहद खराब

मुंबई 15 जुलाई 2023 कई बार पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले चेहरे परेशानियों से जूझ रहे होते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम अतुल परचुरे को लेकर भी शॉकिंग खबर सामने आई है. अपने जोक्स से हम सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले अतुल कैंसर से पीड़ित हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है.

कैंसर से पीड़ित हैं अतुल परचुरे
ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अतुल ने खुद की बीमारी से जुड़ा दुखद किस्सा शेयर किया. वो बताते हैं- मेरी शादी के 25 साल पूरे हुए थे. हम जब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में थे. तो मैं बिल्कुल ठीक था. पर कुछ दिन बाद मुझे खाना खाने में तकलीफ हो रही थी. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. तबीयत ज्यादा खराब हुई, तो भाई ने मेडिसिन लाकर दी, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं मिला.

आगे उन्होंने कहा- मैं कई डॉक्टर्स के पास गया. इसके बाद मेरी अल्ट्रासोनोग्राफी हई. इस दौरान मुझे डॉक्टर्स की आंखों में एक डर नजर आया. तभी मुझे महसूस हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है. फिर मुझे पता चला कि मेरे लीवर में करीब 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसरग्रस्त है. मैंने डॉक्टर्स से पूछा कि मैं ठीक तो हो जाऊंगा ना? डॉक्टर्स ने यकीन दिलाया कि आगे सब बढ़िया होगा. पर इलाज का मुझपर उल्टा असर हुआ और हालत पहले से ज्यादा बिगड़ गई. सर्जरी में भी देर हो गई.

Back to top button