क्राइम

लुटेरों ने टैक्सी ड्राइवर को, 200 मीटर तक घसीटा हुई मौत..

दिल्ली 11 अक्टूबर 2023|दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसी घटना सामने आई है जिससे हर किसी की रूह कांप जाएगी। बता दें कि यहां एक टैक्सी ड्राइवर को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची तो एक ड्राइवर रोड पर गंभीर हालत में मिला है, उसके सिर में गंभीर चोट थी।

दिल्ली में फिर हुआ कंझावला जैसा कांड

जानकारी के अनुसार, वसंत कुंज नॉर्थ इलाके में बीती रात करीब 11.30 बजे टैक्सी ड्राइवर की कार को बदमाश लूट रहे थे। लेकिन जब ड्राइवर ने विरोध किया तो बदमाशों ने ड्राइवर पर हमला कर दिया। इसके बाद करीब 200 मीटर तक ड्राइवर को घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस पहुंचे। हालांकि जब तक युवक की मौत हो गई थी।

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने घसीटा

दिल्ली पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जांच में लूट की बात सामने आई है. पुलिस जांच में पता चला है कि टैक्सी ड्राइवर की कार को बदमाश लूट रहे थे. कार लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने टैक्सी ड्राइवर पर हमला किया और फिर करीब 200 मीटर तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

कंझावला में अंजलि की घसीटने के बाद हुई थी मौत

इससे पहले इस साल 1 जनवरी को भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जब दिल्ली के कंझावला में अंजलि नाम की लड़की को करीब 12 किलोमीटर तक उसकी स्कूटी के साथ घसीटा गया था. इसके बाद उसी मौत हो गई थी और उसका शव काफी खराब हालत में मिला था.

Back to top button