मनोरंजन

अब सिंगल नहीं रहीं Urfi Javed, इस शो में उन्हें मिला मन पसंद डेटिंग पार्टनर, कौन है वो?

मुंबई 21 नवंबर 2022: उर्फी जावेद इन दिनों स्प्लिट्सविला एक्स 4 में नजर आ रही हैं। इस डेटिंग रियलिटी शो में उर्फी जावेद का कनेक्शन भी एक खास शख्स से बन गया है। इस खास शख्स का नाम कशिश ठाकुर है। उर्फी ने शो पर कहा था कि वो किसी क्यूट और चॉकलेटी इंसान को ढूंढ रही हैं। कशिश इस कैटेगरी में सही फिट होते हैं।

उर्फी ने बताया कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही थीं जो शो में प्यारा और चॉकलेटी हो और कशिश उनके मापदंडों पर फिट बैठते हैं। दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते नजर आ रहे हैं और ‘रोडीज एक्सट्रीम’ के विजेता को रिझाने के लिए उर्फी सब कुछ कर रही है।

उर्फी जावेद ने अपनी फीलिंग्स को व्यक्त की हैं, “मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी, मैं आऊंगी और तुम्हारी मां को भी मनाऊंगी। मुझे पता है कि मैं बेहद मिलनसार और विवादास्पद हूं, लेकिन कोई नहीं जानता है कि असली ऊर्फी कौन है।” शो में इन रोमांटिक पलों के अलावा, उर्फी और साक्षी द्विवेदी (Sakshi Dwivedi) के बीच पहले से ही एक गरमागरम बहस ने ध्यान खींचा।

https://www.instagram.com/reel/ClBqe8-h1_6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=058a69aa-a1e9-4dba-8546-2992512a5f4d

उर्फी जावेद ने एक एपिसोड में कहा था, “मैं आपको जानती हूं.आप साक्षी द्विवेदी हैं, सही है. 1 मिलियन फॉलोअर्स, 7000 लाइक्स, जा जा कर अपना मुंह देख।” यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कशिश (Kashish Thakur) के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से कैसे लोगों का ध्यान खींचती हैं और क्या वह भी उसी तरह से प्रतिक्रिया देते हैं।

Back to top button