बिग ब्रेकिंग

शिक्षक सस्पेंड : प्राचार्य को राज्य सरकार ने दोबारा किया सस्पेंड…. दुर्व्यवहार, रैली निकालने, वित्तीय अनियमितता संबंधी कई गंभीर आरोप थे….राज्य सरकार ने जारी किया आदेश .. पढ़िये

रायपुर 7 फरवरी 2022। शिक्षक पुरूषोत्तम पटेल को राज्य सरकार ने दोबारा सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले सस्पेंड हुए पुरूषोत्तम पटेल के खिलाफ 90 दिनों के भीतर आरोप पत्र विभाग की तरफ से पेश नहीं किया जा सका था, जिसके बाद राज्य ने अब दोबारा से उन्हें सस्पेंड करनेका निर्देश दिया है। पुरूषोत्तम पटेल करतला विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तुमान में पदस्थ थे। आरोप है कि पुरूषोत्तम पटेल ने ना सिर्फ शिक्षक व कर्मचारियों से दुर्व्यवहार किया, बल्कि बल्कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों की बातों को अनसुना करने, बच्चों के साथ विरोध रैली निकालने के साथ-साथ वित्तीय अनियमितता भी की थी।

पुरूषोत्तम पटेल को इन आरोपों के बाद सस्पेंड करते हुए कोरबा के DEO कार्यालय में अटैच किया गया था। लेकिन उस सस्पेंशन पीरियड में पूरूषोत्तम पटेल के खिलाफ 90 दिनों के भीतर आरोप पत्र विभाग ने दाखिल नहीं किया। आरोप पत्र पेश नहीं किये जाने किये जाने की वजह से प्राचार्य का सस्पेंशन रिवोक हो गया। अब फिर से पुरूषोत्तम पटेल प्राचार्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तुमान को दोबारा से सस्पेंड कर दिया गया है और उन्हें फिल से डीईओ कार्यालय कोरबा में अटैच कर दिया गया है।

Back to top button