शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षकों की शिकायत सीधे मंत्री से….ग्रामीणों ने शराबी और दंगलबाजी का लगाया शिक्षकों पर गंभीर आरोप…..शिकायतों में इतने गंभीर आरोप कि…..

जशपुर 28 नवंबर 2021। शिक्षकों से हालाकान परिजनों से अब सीधे मंत्री से शिकायत की है। जशपुर के प्रभारी मंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल से ग्रामीणों ने तीन शिक्षकों की शिकायत की है। शिकायतों की लंबी फेहरिस्त के साथ तीनों शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से हटाने की भी मांग की गयी है। इस मामले में स्थानीय विधायक को भी शिकायत की गयी थी, लेकिन मामले में कार्रवाई नहीं होता देख अब ग्रामीणों ने सीधे प्रभारी मंत्री को शिकायत भेजी है।

शिकायत में एलबी व्याख्याता दुजेराम सोनी, फुलजेन किस्फोट्टा और बिहारी प्रसाद नाग पर दुर्व्यवहार और अराजकता को लेकर गंभीर आरोप लगाये गये हैं। शिकायत में कहा गया है कि दुजेराम सोनी और फूलेजन किसफोट्टा शैक्षणिक समन्वयक बलीराम नाग से गाली गलौज करते हैं और गलत काम कराने का दवाब बनाते हैं। स्कूल में पढ़ाई प्रभावित होने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कहा है कि प्रचार्य भी इन शिक्षकों को कुछ नहीं कहते, क्योंकि वो खुद रिटायरमेंट की कगार पर है।

व्याख्याता बिहारी प्रसाद नाग पर शराब पीकर स्कूल आने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में इन्हें हटाया गया था, लेकिन फिर से इसी स्कूल में उन्हें पदस्थ कर दिया गया है। अभी भी वो शराब पीकर इसी तरह से स्कूल आते हैं। ग्रामीणों ने इस मामले में तीनों शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से स्कूल से हटाने की मांग की है।

Back to top button