टॉप स्टोरीज़

प्रेमिका के घर शिकायत करने पहुंची टीचर पत्नी, सिपाही ने पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर 150 मीटर घसीटा, वीडियो वायरल

कानपुर 17 अप्रैल 2023: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पुलिसवाले ने अपनी टीचर पत्नी को बाल पकड़कर घसीटा। इसके बाद कार में ले जाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस वाले के कई साथी भी दबंगई में साथ देते रहे। मगर, महिला के चिल्लाने की वजह से मोहल्ले वालों ने सिपाही पति को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, पनकी की रहने वाली टीचर अनीता का पति गजेंद्र सिंह कानपुर पुलिस लाइन में दीवान है। अनीता का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से संबंध हैं। इसको लेकर उसका दो बार पहले विवाद हो चुका है। इसी चक्कर में अनीता अपने पति गजेंद्र से अलग रहती है।

वायरल वीडियो और तहरीर के अनुसार डायल 112 में तैनात हेड कांस्टेबल की शादी इटावा निवासी शिक्षिका से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ सालों बाद सिपाही का एक अन्य महिला से प्रेम प्रसंग चलने लगा, जिसका पत्नी विरोध करती थी। रविवार को कार पर सवार होकर सिपाही प्रेमिका समेत 10 अन्य लोगों के साथ पनकी निवासी पत्नी के घर पहुंचा। जहां पर उसने पत्नी से साथ चलने की बात कही। विरोध करने पर सिपाही ने पत्नी के बाल पकड़कर उसे सड़क पर 150 मीटर तक घसीटा और कार के पास ले गया। जहां पर उसने अपहरण का प्रयास किया। इस दौरान उसने कार में रखी तेजाब की बोतल निकाल पत्नी पर एसिड फेंकने की कोशिश भी की। इलाकाई लोगों ने बीच-बचाव कर महिला को सिपाही के चंगुल से छुड़ाया। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सिपाही को हिरासत में लेकर पनकी थाने ले गई।

पनकी एसीपी निशांक शर्मा के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला दंपति के बीच विवाद का लग रहा है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, आरोप सिद्ध होने पर सिपाही के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। इनमें अवैध संबंधों को लेकर तनाव जैसी स्थिति है। कहा कि आरोपित पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में मुख्य आरक्षी है।

Back to top button