मनोरंजन

राखी सावंत ने पैंट खोलकर दिखाया टैटू, नजारा देख लोगों के उड़े होश, देखें वीडियो

rakhi sawant: राखी सावंत जब भी पैपराजी के सामने होती हैं तो कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर डालती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ…राखी सावंत शायद जिम से लौट रही थीं बाहर पैपराजी की भीड़ थी और उन्हें देखकर वो हमेशा की तरह बेकाबू हो गईं और बालों को झटके लगीं। बालों को झटकते हुए राखी बोली मैं इच्छाधारी नागिन हूं। उनका इच्छाधारी लुक पैपराजी को भी पसंद आ रहा था…वो भी राखी के ड्रामा को फुल हवा दे रहे थे। वहीं राखी मजे से बातें बनाने में बिजी थीं और अपने बालों को अस्त्र शस्त्र बता रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहजात नहीं है। फिल्म जगत से लेकर हर कोई राखी सावंत को जानता है। आए दिन राखी मीडिया के सामने अपने तीखे बयान देती रहती है। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी पाने वालीं बॉलीवुड अदाकारा-डांसर राखी सावंत को हाल ही में अंधेरी में उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इसी दौरान का राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में राखी सावंत ऐसी-ऐसी हरकतें करती नजर आ रही हैं कि उनके फैंस का दिमाग ही चकरा गया है।

https://www.instagram.com/reel/CrbWQqLoZyr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8b5c9ac6-690e-4907-ad2e-850a4210a0fd

दरअसल पैप्स के साथ मस्ती मजाक करते हुए राखी सावंत अपनी कमर पर बना गन टैटू दिखा रही है। राखी सावंत करती हैं कि मेरा तमंचा यहां हैं, अभी इसमें गोली डालना बाकी है। ये टैटू राखी ने कुछ वक्त पहले ही बनवाया है जो कि काफी शानदार है। राखी ने इस तमंचा टैटू को याद करते हुए उर्फी जावेद का भी जिक्र किया।

राखी से पहले उर्फी जावेद ने सीने पर बंदूकों वाली ड्रेस पहनी हुई है। इसी बात का जवाब देते हुए राखी ने अपना टॉप उठाया और कमर पर बना बंदूक का टैटू दिखाते हुए कहा, ‘उर्फी के वहां तमंचा और हमारे इधर तमंचा’।

आपको बता दें कुछ वक्त पहले राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल से शादी की थी लेकिन उसके बाद उन्होंने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जेल की हवा खाने पर मजबूर कर दिया। अब आदिल के गिरफ्तार होने के बाद वो सिंगल हैं। फिलहाल राखी दुबई में अपनी डांस क्लास चला रही हैं।

Back to top button