बिग ब्रेकिंग

CG -कोर्ट से आरोपी फरार- चालान पेश करने पुलिस पहुंची थी कोर्ट,  पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ शातिर बदमाश, आरक्षक के हाथ मे धरी रह गई हथकड़ी

दुर्ग 19 अक्टूबर2021। दुर्ग कोर्ट न्यायालय में आर्म्स एक्ट के आरोप में गिरफ्तार आरोपी का चालान पेश करने पहुंची पुलिस को उस वक्त बड़ा झटका लग गया, जब हथकड़ी में कैद एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट परिसर से ही फरार हो गया। पूरा मामला दुर्ग जिला न्यायालय परिसर का है। बताया जा रहा है कि दुर्ग कोतवाली पुलिस को 18 अक्टूबर को शिकायत मिली थी कि शासकीय अस्पताल दुर्ग के सामने कुछ युवक चाकू की नोक पर आने-जाने वाले लोगों को डरा धमका रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया और घेराबंदी कर तीन आरोपियों को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए आरोपियों में दुर्ग गंजपारा निवासी अविनाश उर्फ दादू, राजीव नगर निवासी प्रदीप ठाकुर, और राजीव नगर निवासी विजय चन्द्राकर, शामिल हैं।  गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार की शाम पुलिस चालान पेश करने कोर्ट ले गई थी। उसी दौरान गिरफ्तार आरोपियों में अविनाश नाम का शातिर बदमाश हथकड़ी से अपने हाथ को निकालने के बाद मौके से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। कोर्ट परिसर से आरोपी के भाग जाने की खबर मिलते ही पुलिस के होश उड़ गये। आनन-फानन में फरार शातिर बदमाश को पकड़ने  टीम रवाना किया गया। मगर अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है।

सिपाही हाथ में ही धरी रह गयी हथकड़ी

कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी अविनाश उर्फ दादू काफी शातिर और आदतन बदमाश है। दुर्ग कोर्ट में जब उसे पेश करने के लिए ले जाया गया, तो उसने बड़ी चालाकी से अपने हाथ को हथकड़ी से निकाल लिया। सिपाही हथकड़ी को पकड़े रह गये और अविनाश वहां से भाग गया। फिलहाल पुलिस अपनी साख बचाने के लिए फरार शातिर बदमाश अविनाश की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button