हेडलाइन

भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख, दिवंगत आत्मा की शांति व घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की..

रायपुर 4 मई 2023। देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी। घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और घायल बच्ची की स्वस्थ्य होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि….

अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छग

आपको बता दें कि देर रात ये हादसा धमतरी,कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ है। शादी में जा रहे एक परिवार की बोलेरो गाड़ी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में जहां 10 लोगों की मौत हो गयी, वहीं एक बच्ची की हालत गंभीर है। मृतकों में महिला,पुरुष और बच्चे बताए जा रहे है।हादसा 9 से साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक धमतरी के सोरम के बोलेरो सवार लोग चारामा इलाके के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान ट्रक कांकेर से धमतरी के तरफ आ रहे ट्रक और बुलेरो में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में दर्दनाक दस लोगों की मौत हो गयी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुरुर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

Back to top button