हेडलाइन

6 लोगों की मौत : मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपये देने की घोषणा की, देर रात भीषण हादसे में 6 लोगों की हुई थी मौत

रायपुर 15 मई 2023। बलौदाबाजार के पलारी इलाके में एनएच 130 पर गुड़ा पुलिया के पास बीते रात पास बीती रात दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत पर CM भूपेश बघेल ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

बता दे कि बीते रात पलारी इलाके में गुड़ा पुलिया के पास छठी कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे पिकअप सवार लोगों को ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। इस भीषण हादसे में एक बच्चे और पांच महिलाओं सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि कई लोग घायल हो गये,जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिये रिफर किया गया है।

इधर CM भूपेश बघेल ने सभी मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए। सभी मृतक के परिजनों को 4 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट कर लिखा…

बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है।
ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे। हम सब दुःख में साथ हैं।
जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ॐ शांति:
इस दुःख की घड़ी में हम सब साथ हैं. इस मुश्किल समय में सहायतार्थ ₹4 लाख राशि सभी मृतकों के परिवारों को देने की घोषणा करता हूँ।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री, छग

Back to top button