Automobile

जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाली ये BMW M4 जल्द ही मार्केट में दिखाएगी अपना कमाल , जानें कीमत 

जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाली ये BMW M4 जल्द ही मार्केट में दिखाएगी अपना कमाल , जानें कीमत 

जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाली ये BMW M4 जल्द ही मार्केट में दिखाएगी अपना कमाल , जानें कीमत जल्द ही इंडियन मार्केट में धांसू लुक वाला कार लांच होने वाली है, इस कार का नाम है BMW M4 Competition ये एक 4 सीटर कूपे कार है, यह देखने में बेहद आकर्षक है बल्कि दमदार इंजन के साथ लांच किया जायेगा।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आने वाली ये BMW M4 जल्द ही मार्केट में दिखाएगी अपना कमाल , जानें कीमत

Stylish Look 

BMW M4 Competition में 2993 cc का दमदार इंजन है, जो 510 हॉर्सपावर और 650 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।  ये शानदार इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने के लिए इसे सिर्फ 3.5 सेकंड का समय लगता हैं।

Price 

इस BMW M4 Competition कीमत की बात करे तो , इस धांसू कार की कीमत 1.82 Crore रूपये तक है। कार की कीमत महंगी होने के साथ साथ इसके फीचर्स भी काफी दमदार है ,  लॉन्चिंग की बात करे तो इस कार को 2nd मई तक लांच किया जा सकता है।

Design

BMW M4 Competition किसी स्पोर्ट्स कार मॉडल से कम नहीं है ,बड़ी सी ग्रिल, मस्कुलर व्हील आर्च और चौड़े टायर इसकी स्पोर्टीनेस साफ नजर आते है।  साथ ही इसमें एलईडी हेडलाइट्स और LED टेललाइट्स इसे एक प्रीमियम लुक हैं।  इस धांसू कार की लुक और डिज़ाइन वाकई कमाल का है।

Featurs and Mileage

BMW M4 Competition के अंदर से बेहद लग्जरीयस है , इसके लेदर की सीटें, स्पोर्टी स्टीयरिंग व्हील और लेटेस्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे धांसू इंटीरियर है। एक शानदार ड्राइविंग का अनुभव देता हैं, सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयरबैग्स के साथ अत्याधुनिक ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम हैं।

M4 Competition का माइलेज कंपनी के अनुसार 9.7 kmpl तक है, ये राइडिंग कंडीशन पर निर्भर है। इस धांसू कार का BMW डीलरशिप पर जाकर टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं.

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में नयी भर्ती से पहले अब वित्त की अनुमति जरूरी, वित्त सचिव ने जारी किया आदेश, पढ़िए किन किन पदों के लिए अनुमति होगी जरूरी

Back to top button