हेडलाइन

मुख्यमंत्री ने करीबियों के घर जा कर दी इर्द की मुबारकबाद…मौदहापारा में उर्दू अकादमी के अध्यक्ष इदरीश गांधी की अगुवाई में जबरदस्त स्वागत

रायपुर 23 अप्रैल 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ईद के दूसरे दिन आज कई कांग्रेस नेताओं के घर पहुंच कर उन्हें इर्द मुबारकबाद दी,! ,इस के दौरान सी एम ने महौदापारा पहुचकर कई गणमान्य नागरिकों और ऊर्दू अकादमी के अध्यक्ष इदरीश गांधी से मुलाकात की ! ,,इसके पहले महौदापारा पहुचने पर मुख्यमंत्री का उर्दू अकादमी के अध्यक्ष इदरीस गांधी की जानिब से भव्य स्वागत हुआ ,!

महौदापारा पहुचते ही मुख्यमंत्री का जोरदार आतिशबाजी से स्वागत किया गया,,, आतिशबाजी इतनी जोरदार थी कि मुख्यमंत्री आतिशबाजी के चलते कुछ देर रास्ते मे ही फंस गया ,, ये आतिशबाजी का सिलसिला दस मिनट तक चलता था ,,स्वागत करने महौदापारा के स्थानीय निवासी सड़क और गलियों में फूल मालाओं के साथ मुख्यमंत्री का इस्तेकबाल करने को मौजूद रहे,, इस मौके पर कांग्रेस जनों के साथ सभी स्थानीय लोगो से मुख्यमंत्री ने भेंट कर इर्द की मुबारकबाद दी ।


महौदापारा में मुख्यमंत्री ने उर्दू अकादमी के अध्यक्ष इदरीस गांधी के परिजनों से विशेष तौर पर पैतृक निवास पर जा कर मुलाकात की,,! इस दौरान कांग्रेस जन और मुस्लिम समाज के गण मान्य नागरिक मौजूद थे ,, सभी ने मुख्यमंत्री के शासन और सभी समाज को लेकर चलने की पहल की तारीफ की !

Back to top button