बिग ब्रेकिंग

“घूस की कथित डायरी” की शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुंची……शिक्षा मंत्री पहुंचे CM हाउस, बोले- “मेरे, मेरी पत्नी व OSD के नाम, मामले की उच्चस्तरीय जांच करायें”

रायपुर 14 जनवरी 2022। स्कूल शिक्षा विभाग में “घूस की डायरी” मामले ने तूल पकड़ लिया है। स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से कथित डायरी को फर्जी बताते हुए पूरे मामले का खंडन किया गया था, अब स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर लिखित शिकायत की है। मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। दरअसल मीडिया में आयी खबरों पर मंत्री प्रेमसाय सिंह ने तीखी नाराजगी जतायी है।

उन्होंने कहा कि खबरों में आरोप लगाया गया है कि शिक्षा विभाग में अरबों की वसूली हो रही है। पत्र में कहा गया है कि ..

“शिकायत पत्र समाचार पत्र में प्रकाशित किया गया है, जिसमें मेरे, मेरी पत्नी और मेरे ओएसडी सहित विभाग के अन्य अधिकारियों के संबंध में कुल 366 करोड़ रूपये भ्रष्टाचार विभिन्न कार्यों एवं मदों में विगत तीन वर्षों में किये जाने का उल्लेख है, जबकि उप संचालक आशुतोष चावरे ने राखी थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि उन्होंने ये शिकायत नहीं की है। बल्कि उनके नाम पदनाम और पदमुद्रा का गलत इस्तेमाल कर शिकायत की गयी है। ये सपष्ट है कि किन्ही अज्ञात तत्वों द्वारा मेरी, मेरे परिवार, मेरे विभाग और कांग्रेस सरकार की छवि खराब करने के लिए एक षड़यंत्र के तहत ऐसी कथित डायरी और 366 करोड़ के भ्रष्टाचार की झूठी शिकायत तैयार करवाई गयी है, मेरा आपसे आग्रह है कि इस प्रकाशित समाचार से उल्लेखित सभी आरोपों कथित डायरी की सभी आयामों में उच्चस्तरीय जांच कराने का कष्ट करें, ताकि सत्य जनता के सामने प्रमाणिक रूप से आ सके”

 

Back to top button