हेडलाइन

चौथी कक्षा के छात्र का मर्डर: स्कूल के लिए निकला बच्चा अचानक हुआ लापता, विभत्स हालत में स्कूल के करीब मिली लाश

बालोद 31 जनवरी 2024। बालोद से एक बड़ी खबर आ रही है। अर्जुंदा में एक छात्र की हत्या कर दी गयी है। चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की बेहद की निर्ममता से हत्या कर दी गयी है। उसके गर्दन में रड घुसाया गया है, जबकि चेहरे को भी बुरी तरह से कुचला गयाहै। बच्चे की लाश एक निर्माणाधीन टंकी में मिली है। इस मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के चीचा गांव में 10 वर्षीय छात्र की लाश मिली है। जिस तरह से बच्चे की हत्या की गयी है, उसे देखकर पुलिस भी सन्न है। आशंका है कि परिवारिक बदला लेने के लिए बच्चे की हत्या की गयी है। 10वर्षीय बच्चा चौथी कक्षा में पढ़ता था। परिजनों के मुताबिक 10 वर्षीय छात्र आज सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था।

लेकिन बच्चा ना तो स्कूल पहुंचा और ना ही घर लौटा। परिजन बच्चे की तलाश कर रहे थे, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। इधर शाम तक घर नहीं लौटने पर बच्चे की मां उसे खोजने के लिए निकली। इसी दौरान स्कूल के पास गौठान में निर्माणाधीन भवन की टंकी में उसकी लाश दिखी। बच्चे के गर्दन पर रॉड घुसा हुआ है तो वहीं चेहरे पर भी वार किया गया है। जानकारी मिलते ही अर्जुन्दा थाने की टीम मौके पर पहुंचकर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकाारी के मुताबिक अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के चीचा गांव के रहने वाले 10 साल के चौथी में पढ़ने वाला छात्र तोरण साहू आज सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। जिसके बाद दोपहर लगभग 1 बजे से स्कूल से गायब हो गया। शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उनकी मां उसे खोजने के लिए निकली। इसी दौरान स्कूल के पास गौठान में निर्माणाधीन भवन की टंकी में स्कूल ड्रेस में उसकी लाश दिखी। जिसके गर्दन पर रॉड घुसा हुआ है तो वहीं चेहरे पर भी वार किया गया है। जानकारी मिलते ही अर्जुन्दा थाने की टीम मौके पर पहुंचकर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में जमकर आक्रोश है। वहीं आक्रोशित ग्रामीण पुलिस को लाश ले जाने नहीं दे रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस के बड़े अधिकारी मौक़े पर पहुँचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं

Back to top button