हेडलाइन

DA-HRA पर अनिश्चतकालीन हड़ताल की मांग प्रदेश स्तर पर पकड़ने लगी है जोर….कर्मचारी-अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने फिर लिखा फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक को पत्र… पढ़िये पूरा पत्र

रायपुर 19 जुलाई 2022। DA और HRA को लेकर शिक्षक संगठनों की अनिश्चितकालीन हड़ताल को अब अलग-अलग संगठनों का भी साथ मिलने लगा है। छतीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा, शालेय शिक्षक संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे, नवीन शिक्षक संघ के अध्यक्ष विकास राजपूत ने संयुक्त बैनर तले अनिश्चकालीन हड़ताल का ऐलान किया है। सोमवार को इस अनिश्चितकालीन हड़ताल को प्रदेश अधिकारी-कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष करन सिंह अटेरिया ने भी समर्थन दिया। अब छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी महासंघ के संयोजक अनिल शुक्ला ने पत्र लिखकर अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर एकजुटता का आह्वान किया है।

अनिल शुक्ला ने कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा को पत्र लिखा है। पत्र में टीचर्स एसोसियेशन, शालेय शिक्षक संघ , नवीन शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे व विकास सिंह राजपूत की तरफ से संयुक्त बैनर में DA और HRA को लेकर अनिश्चितकालीन आंदोलन के ऐलान को स्वागत योग्य कदम बताया है। अनिल शुक्ला ने कहा है कि लम्बित महंगाई भत्ता व सातवे वेतनमान के अनुसार गृह भत्ता की माँग के लिए शिक्षक संगठन सहित समस्त कर्मचारी संगठनों को निष्पक्ष बैनर व सामूहिक नेतृत्व मे निर्णायक संघर्ष हेतु 25 जुलाई 2022 से संघर्ष के लिए पूरी एकजुटता के साथ आंदोलन का आगाज करना चाहिए। ताकि, छत्तीसगढ़ सरकार महंगाई भत्ता व गृह भत्ता के लिए केंद्र सरकार के समान देने के लिए बाध्य हो।

अनिल शुक्ला ने लिखा है कि कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने महंगाई भत्ता और एचआरए के लिए 25 से 29 जुलाई तक निश्चितकालीन आंदोलन का ऐलान किया है, जबकि कुछ शिक्षक संगठनों के प्रांताध्यक्षों ने 25 जुलाई से अनिश्चितकाली हड़ताल का ऐलान किया है। प्रदेश के सभी कर्मचारी और पेंशनर्स चाहते हैं कि कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन और कर्मचारी अधिकारी महासंघ के बैनर तले संयुक्त बैनर तले अनिश्चतकालीन हड़ताल किया जाये। अनिल शुक्ला ने छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा को पूर्व में भेजे गये पत्र का भी हवाला दिया है।

Back to top button