हेडलाइन

कोर्ट में कुत्ते ने मचा दिया कोहराम, वकील को दबोचा, फरियादी को भी काट खाया, कुत्ते को पकड़ने घंटों निगम के कर्मचारी हांफते रहे

सरगुजा 22 फरवरी 2024। आवारा कुत्तों ने आज कोर्ट में खूब कोहराम मचाया, कहीं वकील को काट खाया, तो कभी फरियादी को दबोचा।  इधर कोर्ट परिसर में कुत्ते के आतंक की सूचना पर निगम की टीम पहुंची, तो उन्हें घंटों पसीने से लथपथ होकर हांफते हुए दौड़ लगानी पड़ी। मामला सरगुजा के जिला सत्र न्यायालय का है, जहां लोग इन दिनों आवारा कुत्ते के आतंक से परेशान है। कुत्ते के आतंक के चलते लोग में भय बना हुआ है। न्यायालय परिसर में आवारा कुत्ते ने एक अधिवक्ता सहित चार लोगों को काट दिया जिसके बाद कुत्ते को पकड़ने के लिए नगर निगम के कर्मचारियों के पसीने छूट गये।

सरगुजा स्थित जिला सत्र न्यायालय परिसद के पास एक आवारा कुत्ता बेकाबू हो गया है। जिसके चलते वहां आने जाने वाले लोगों को भौंकता है। बताया जा रहा है कि कुत्ते ने एक अधिवक्ता और तीन पक्षकार को काट दिया। जिसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इधर बेकाबू कुत्ते के आतंक की सूचना जैसे ही नगर निगम को मिली तो वह न्यायालय परिसद पहुंचकर कुत्ते को पकड़ने लगे। आखिर में कड़ी मशक्कत के बाद कुत्ते को पकड़ा गया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Back to top button