बिग ब्रेकिंग

शादी के मंडप पर लैपटॉप लेकर बैठ गया दूल्हा….पंडित जी पढ़ते रहे मंत्र…

नई दिल्ली 1 दिसंबर 2022 कोरोना काल से पूरी दुनिया में वर्क फ्रॉम का प्रचलन काफी बढ़ गया है। हालांकि, धीरे-धीरे कई कंपनियां कर्मचारियों को वापस बुला रही हैं। जबकि, कई कंपनियों ने अब तक कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे रखा है। वर्क फ्रॉम होम को लेकर कई मीम्स भी बने और मजेदार-मजेदार तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसी कड़ी में वर्क फ्रॉम होम को लेकर एक और मजेदार तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट रही है और तस्वीर पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Calcutta Instagrammers (@ig_calcutta)


वायरल तस्वीर में एक बंगाली दूल्हा दिख रहा है। शादी की रस्में निभाई जा रही हैं, लेकिन दूल्हा लैपटॉप पर काम करने में व्यस्त है। हैरानी की बात ये है कि पंडित जी रस्में निभा रहे हैं, लेकिन दूल्हा काम करने में बिजी है। अब इस तस्वीर ने सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है। इतना ही नहीं यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं। किसी कहना है कि काफी मेहनती और ईमानदार दूल्हा है। जबकि, कुछ लोक वर्क फ्रॉम को भी कोस रहे हैं

तस्वीर देखकर आपको भी झटका लगा होगा। कई लोगों ने दूल्हे की क्लास भी लगा दी है। कुछ कहना है कि दूल्हा तो रीति-रिवाज का मजाक उड़ा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को ‘ig_calcutta’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीर को हजारों लोग अब तक पसंद कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि दूल्हे की पहचान सैकत दास के रूप में हुई है। जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ‘घर से काम आपको अगले लेवल तक लेकर जाता है’। कई लोगों ने तो मजे लेते हुए तस्वीर पर कमेंट भी किए हैं।

Back to top button