टॉप स्टोरीज़

बेबसी जो दिल झकझोर देंगी…बाइक पर शव ले जाने को मजबूर ग्रामीण, नहीं मिली एंबुलेंस…

सीहोर 03 सितंबर 2022 : मध्य प्रदेश के सीहोर से एक वीडियो सामने आया, जहां शव वाहन न मिलने पर परिवार बेटे के शव को बाइक से ले जाते हुए दिखाई दिया. दरअसल युवक की मौत नदी में डूबने से हुई थी, जिसके बाद एसडीआरएफकी टीम ने सर्चिंग के बाद शव परिवार को दे दिया. इस दौरान काफी देर तक जब शव वाहन नहीं मिला तो परिजन बाइक से ही शव घर ले गए

मध्यप्रदेश के शाजापुर तहसील के कालापीपल ग्राम चायनी ढाबला जोड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दो युवक बाइक पर एक लाश को ले जाते दिख रहे है। इस वीडियो की जानकारी निकली गई तो पता चला कि कालापीपल तहसील का रहने वाला 26 वर्षीय हासिम खान पिता मोबिन खान युवक अपने दोस्त के साथ पार्वती नदी में नहाने गया था।

उस दौरान गहरे पानी चले जाने के कारण हासिम खान की पार्वती नदी मे डूब जाने से मौत हो गई थी। पुलिस की टीम ने रेस्क्यू किया था। काफी सर्चिंग के बाद युवक की लाश बरामद कर परिजनों को सौप दी थी। शव मिलने के बाद परिवारजनों ने शव को गाँव ले जाने के लिए काफी भटकना पड़ा जब परिजन काफी देर तक यहां से वहा भटकते रहै ओर तमाम प्रयासों के बावजूद जब एम्बुलेंस या शव वाहन नही मिला तो मजबूरी में बाइक पर शव को रखकर ले गए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मामले में परिवार जनों से चर्चा करना चाही तो उन्होंने कहा काफी परेशान होने के बाद जब एंबुलेंस या शव वाहन नहीं मिल पाया तो हम इसे मोटरसाइकिल पर ही रख कर गांव ले आए।

Back to top button