हेडलाइन

स्कूली छात्रा ने CM भूपेश से की स्कूल को लेकर शिकायत… मुख्यमंत्री ने दिये जांच के आदेश… ग्रामीण ने की बिजली बिल को लेकर शिकायत…तो सीएम बोले..

कवर्धा 10 अक्टूबर 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम लगातार जारी है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात का कारवां कवर्धा पहुंचा। सहसपुर लोहारा में चौपाल में ग्रामीणों की शिकायत सुनने के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कक्षा आठवीं की छात्रा पूनम पटेल ने बताया कि हमारे गांव का स्कूल टूट गया है, स्कूल की जगह पर किसी ने कब्जा कर लिया है। छात्रा ने मुख्यमंत्री से स्कूल बनवाने का आग्रह किया जिस पर मुख्यमंत्री ने जांच के निर्देश दिए।

वहीं मुख्यमंत्री राजीव गांधी किसान न्याय योजना के बारे में चर्चा के दौरान कहा कि 17 तारीख़ को इस योजना की आगामी किश्त दीवाली से पहले मिल जायेगा। इस दौरान ग्रामीणों ने शिकायत की कवर्धा जिला में बिल माफ नही हो रहा है।  मुख्यमंत्री ने कहा जिला अधिकारी से बात करूंगा।

वहीं हेमन्त ने कहा की 1 लाख 72 हजार का ऋण माफ हुआ है। किसान विजय ने कहा ढाई लाख का धान बेचा। पैसा का ट्यूबवेल लगाया। 3 हॉर्स पावर का पंप लगाया। गन्ना लगाया। ग्राम चार भांठा के पुलिया के लिए  समस्या बताई। बलीराम  किसान ने बताया 4 एकड़ जमीन है। धान बेचा 2 किश्त मिल गया। 80 हजार  रुपये मिला । खेती में लगाया।

Back to top button