टॉप स्टोरीज़

मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई…टैक्‍सी ड्राइवर ने पुलिस को किया था फोन…

मुंबई 9 नवंबर 2021।मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया  के पास सुरक्षा बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक टैक्सी ड्राइवर की कॉल आई थी की दो लोग उससे एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे. एंटीलिया का लोकेशन पूछने वाले दोनों शख्श के हाथ में बैग था, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने तुरंत इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी.

टैक्सी ड्राइवर की कॉल को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने तुरंत एंटीलिया और वहां, आसपास के इलाक़े में सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस के मुताबिक टैक्सी चालक ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया था. उसके मुताबिक़ एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने किला कोर्ट के सामने उससे एंटीलिया के बारे में पूछताछ की थी.

 

जिस संदिग्ध ने पता पूछा था उसके पास एक बड़ा बैग था. पुलिस ने उस इलाक़े की सीसीटीवी फुटेज मंगवाई है और चारों तरफ सुरक्षा बढ़ा दी है. टैक्सी ड्राइवर से डीसीपी रैंक के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की सुरक्षा निगरानी बीते फरवरी माह से और कड़ी कर दी गई है. फरवरी में मुंकेश अंबानी के घर की सुरक्षा को लेकर डर तब पैदा हुआ था, जब विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी उनके घर से कुछ मीटर की दूरी पर मिली थी.

Back to top button