क्राइमटॉप स्टोरीज़

हाथियों ने ली महिला की जान: देर रात पति से झगड़ा की शिकायत लेकर जा रही थी प्रमुख के पास….रास्ते में हाथियों ने कर दिया हमला….शव इतना विभत्स हुआ कि बोरी में करना पड़ा इकट्ठा

धमतरी 30 नवंबर 2021। देर रात दंतेल हाथियों ने फिर एक महिला की जान ले ली। घटना मगरलोड इलाके के झाझरकेरा स्थित भालुचुआ कमारपारा की बताई जा रही है। दंतैल हाथियों ने शव को बुरी तरह से कुचल दिया। हादसा इतना विभत्स था कि महिला के शव को बोरी में डालकर ले जाना पड़ा।

 

मृतक महिला का नाम कमलाबाई है 61 वर्षीय कमलाबाई के साथ उसके पति पपीत राम का देर रात विवाद हो गया था। विवाद की शिकायत लेकर वह गांव के प्रमुख के पास जा रही थी इसी दौरान निस्तारी तालाब के पास दंतेल हाथियों ने महिला पर हमला कर दिया। हाथियों ने कमलाबाई को पटक-पटक कर उसकी जान ले ली। जब इतना विभत्स हो चुका था कि वन विभाग के अधिकारी और पुलिस कर्मियों को शव को एक बोरी में इकट्ठा करना पड़ गया।

 

महिला के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इधर देर रात घटना की जानकारी मिलते ही डीएफओ धमतरी संतोविशा समाजदार मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को निर्देशित कर दंतैल हाथियों पर सतत निगरानी रखने के निर्देश दिए। ग्रामीणों को आगाह किया गया है कि वो हाथियों के प्रभावित क्षेत्रों में ना जाएं। वन विभाग की तरफ से महिला को मुआवजे के तौर पर 6 लाख देने की बात की गई है।

Back to top button