अध्यातम

आज का राशिफल 22 जुलाई 2023:12 राशियों के लिए शुभ या अशुभ कैसा रहेगा शनिवार, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य आज का राशिफल

आज का दिन 22 जुलाई 2023 शनिवार कुछ लोगों के लिए अच्छा और कुछ  के लिए बुरा परिणाम लेकर आ सकता है। आज का दिन 12 राशियों के जातक के लिए बिजनेस , सेहत , संबंध  और प्यार के लिए खास रहने वाला है  जानने के लिए देखिए आज का राशिफल

मेष राशि: आज का मेष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आज सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों के लिए कार्यालय का वातावरण बोझिल हो हो सकता है संयम से काम लें। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।आज ऑफिस में हर काम को बारीकी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। पुराने दोस्तों के साथ कहीं घुमने जाने का अवसर मिलेगा। जो लोग मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके कामों की आज प्रशंसा होगी।

वृष राशि: इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय मिलाजुला रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आयेगी। एक दूसरे के प्रति समर्पण का भाव हो सकता है। भोग विलास के प्रति जातक ज्यादा आकर्षित हो सकता है। थोड़ी सावधानी बनायें रखें अधिक भोग विलास में धन व्यय होने का योग बन सकता है। विरोधी भी सक्रिय होकर जातक को दनाम करने का प्रयास कर सकते है।इसलिए सावधानी बनायें रखें. जातक यदि सूझ-बूझ से कार्य करेगा तो स्थितियों को पटरी पर लाने में सफल हो सकता है


मिथुन राशि: आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप जो भी व्यापार शुरू करेंगें, उसमें आपको सफलता हासिल होगी। आज कार्यों में आपको दोस्त का सहयोग मिलेगा। इंजीनियरिंग से जुड़े लोगों को जल्द ही तरक्की के नयें अवसर मिलेंगें। आप नया करोबार करने की में सोच रहे हैं, तो किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें, आपको कोई अच्छी राय मिलेगी। आज बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा होगा। मां ब्रह्मचारिणी के सामने कपूर जलाएं, पारिवारिक समस्याएं दूर होंगी।


कर्क राशि: आज आपका दिन सामान्य रहेगा। आज आपको किसी विवादित मामलों में दखल देने से बचना चाहिए। किसी बड़े प्रोजेक्ट में पैसा लगाने की सोच रहे हैं, तो पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें। शाम को जीवनसाथी आपको कुछ अच्छा बना कर खिलायेंगे। छात्र आज अपने करियर को लेकर कोई बेहतरीन योजना बनायेंगे। माता ब्रह्मचारिणी की कृपा से आपके दाम्पत्य जीवन में नयी नयी खुशियां आएंगी।


सिंह राशि: आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज जो भी काम शुरू करेंगे वो समय से पूरा हो जायेगा। आज आपको करियर से संबंधित नए अवसर मिलेगा। कॉमर्स के विद्यार्थी आज मार्केटिंग को समझने के लिये शिक्षकों की सहायता लेंगे। ऑफिस के कार्यो में चली आ रही समस्याएं आज समाप्त हो जायेंगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज बेहतरीन मौके मिलेंगे। इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन धन लाभ कराने वाला होगा।

कन्या राशि: बहुत अधिक चिंता करना और तनाव महसूस करना आपको बीमार बना सकता है. यदि आप संदेहों और उन चीज़ों को छोड़ देते हैं जो आपको परेशान करती हैं, तो आप अधिक स्पष्टता से सोच सकते हैं. आज आप अपने व्यवसाय में खूब पैसा कमा सकते हैं. आज आप अपने व्यवसाय को और भी बेहतर बना सकते हैं. अगर आपको किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक कोई संदेश मिलता है |

तुला राशि: बहुत अधिक चिंता करना और तनाव महसूस करना आपको बीमार बना सकता है. यदि आप संदेहों और उन चीज़ों को छोड़ देते हैं जो आपको परेशान करती हैं, तो आप अधिक स्पष्टता से सोच सकते हैं. आज आप अपने व्यवसाय में खूब पैसा कमा सकते हैं. आज आप अपने व्यवसाय को और भी बेहतर बना सकते हैं. अगर आपको किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक कोई संदेश मिलता है तो यह आपके पूरे परिवार के लिए वाकई रोमांचक होगा. आज आप खुद को सही साबित करने के लिए अपने साथी से बहस कर सकते हैं,

वृश्चिक राशि:आपका दिमाग अच्छी चीजें सीखने और ग्रहण करने के लिए तैयार रहेगा. अगर कोई पैसे मांगता है, तो ना कहना ठीक है. आपका परिवार ऐसी बातें कह सकता है जिनसे आप सहमत नहीं हैं, लेकिन आप फिर भी उनके अनुभवों से सीख सकते हैं. आप अपनी समस्याओं से स्वयं निपटने में सक्षम रहेंगे. बोलने और अपने विचार साझा करने से न डरें क्योंकि आप जो कहना चाहते हैं वह लोगों को वास्तव में पसंद आएगा. जब हालात कठिन होंगे तो आपका जीवनसाथी आपके साथ रहेगा. 

धनु राशि:धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं। कीमती सामान की चोरी हो सकती हैं। आज आपको यदि कोई बीमारी के लक्षण नजर आ रहे हैं। अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है।  आपको आपके जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मकर राशि:मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरा हुआ रहेगा।आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो, आप उसे कम समय में पूरा कर सकते हो। आप को धन का लाभ हो सकता है। आज आप भरपूर नींद ले सकते हैं। जिससे आपकी थोडी सी  टेंशन कम हो सकती हैं। ईश्वर की आराधना करेंगे।

कुंभ राशि:कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा चिंता वाला रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। आज आपको सफलता मिल सकती है। आपके जीवन साथी को कोई खुश खबर मिल सकती है। आप अपने परिवार को भी कुछ समय अवश्य देंगे। अपने बेकार के खर्चों पर नियंत्रण रखें। अपनी वाणी पर भी नियंत्रण रखें।
 

मीन राशि:मीन राशि  के जातकों के लिए आज का  दिन थोड़ा सा अच्छा रहेगा। आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा ठीक रहेगा। आपके रुके हुए कार्य पूरे नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आज आप अपने परिवार की जिम्मेदारियों को थोड़ा अनदेखा  कर सकते हैं। आज आपकी परेशानियां कुछ हल हो जाएंगी हैं।

Back to top button