अध्यातम

AAJ KA RASHIFAL : नवरात्रि के दूसरे दिन किन राशियों का चमकेगा भाग्य..पढ़े आपका दिन कैसा रहेगा

मेष राशिफल
प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। छात्रों को कुछ अतिरिक्त कार्यभार से निपटना पड़ सकता है, लेकिन दिन के अंत तक, यह सब इसके लायक होगा। शाम तक आपको अपने परिवार के किसी सदस्य से कोई अप्रत्याशित समाचार मिलने की संभावना है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आपके लव पार्टनर से शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। जो युवा रोजगार की तलाश में थे, आज उनके लिए रोजगार के रास्ते खुलेंगे। विद्यार्थी परीक्षाओं के लिए अधिक मेहनत करें, तो ही सफलता प्राप्त होगी। जो लोग प्रॉपर्टी के क्षेत्र में जुड़े हैं, आज उन्हें विशेष लाभ प्राप्त होगा। अगर आप राजनीति से जुड़े हैं, तो कहीं से अपमान झेलना पड़ सकता है।

मिथुन राशिफल
आप अपने आस-पास की प्राकृतिक सुंदरता से मोहित हो जाएंगे और खुद को प्रकृति के चमत्कारों का आनंद लेते हुए पाएंगे। आपकी दिनचर्या में कुछ बदलाव होने की संभावना है और आपको खुद को उनके अनुकूल ढालना होगा। आपका जिद्दी रवैया आज आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। स्वास्थ्य और धन आज आपके पक्ष में रहेंगे।

कर्क राशिफल
लचीली योजनाएँ बनाने की कोशिश करें क्योंकि कठोर योजनाएँ आपके लिए कारगर नहीं होंगी। आप कोई नई संपत्ति खरीद सकते हैं, इसलिए आज समझौतों में सावधानी बरतें। आज अपने प्रियतम से अपनी भावनाएँ साझा करें क्योंकि इससे आपके प्रेम जीवन में मजबूती आएगी। स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार होने की संभावना है। वित्तीय स्थिति में वृद्धि देखने को मिलेगी क्योंकि बड़ी मात्रा में धन का आगमन होने की उम्मीद है।

सिंह राशिफल
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होने वाला है। आज आपके घर में कोई मेहमान आ सकता है। जिस से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। ऑफिस में बॉस की डांट पड़ सकती है। अपना काम पेंडिंग ना छोड़ें। बोलने पर नियंत्रण रखें। शाम होते खर्च अधिक बढ़ेंगे।

कन्या राशिफल
कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ होने की संभावना है। ऐसे लोगों से दूरी बनाए रखें जो आपको अनैतिक कार्य करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। कोई करीबी दोस्त आपकी उम्मीदों को धोखा दे सकता है। अपनी आँखें और कान खुले रखें और बुरी संगत में न पड़ें। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा क्योंकि आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है।

तुला राशिफल
आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा। आप अपने आस-पास के लोगों से बातचीत में व्यस्त रहेंगे। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने की संभावना है। ब्लू कॉलर कर्मचारियों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है। किसी करीबी रिश्तेदार से आर्थिक मदद मिलने की संभावना है। आप स्वास्थ्य में कुछ सकारात्मक बदलाव देख सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन घर में उत्सव होने से बहुत व्यस्त रहने वाला है। आज के दिन आप बहुत खुश महसूस करेंगे। अपने गुस्से पर काबू रखें। छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा ना करें। आपके ऐश्वर्या को लोगों की नजर लग सकती है। अधिक दिखावा करने से बचें।

धनु राशिफल
आप खुशी और आनंद के दौर में प्रवेश करने की संभावना रखते हैं। अपने जीवनसाथी या अपने जीवन में समान महत्व वाले किसी अन्य व्यक्ति से मदद मांगने पर भरोसा करें, और सफलता आपकी होगी। यह अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने और वह करने का प्रयास करने का एक अच्छा दिन है जिसमें आपको खुशी मिलती है।

मकर राशिफल
आपको कुछ मजबूत निर्णय लेने और भावनात्मक स्थिरता प्राप्त करने के लिए साहस जुटाने की आवश्यकता है। अपनी चिंता और डर को खुद पर हावी न होने दें। आर्थिक रूप से, आपको कुछ संकटों से निपटना पड़ सकता है, इसलिए अपनी जेब पर कड़ी नज़र रखें। प्रेम जीवन में सुधार होगा और मजबूती आएगी।

 

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन क्रोध को नियंत्रण में रखकर काम करने का है। आज एक बार फिर आपको सम्मान की प्राप्ति होने वाली है। आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। आपके पराक्रम की चर्चा समाज में होंगी। अगर आप सामाजिक कार्यकर्त्ता हैं, तो आपको समाज के कुछ प्रतिष्ठित लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा। जिन लोगों को पैरों में दर्द की समस्या थी, आज उन्हें समस्या में आराम मिलेगी।

मीन राशिफल
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शांति से व्यतीत करने का है। आपको बुद्धि का भ्रम हो सकता है। जल्दबाजी में कोई निर्णय न करें। घर में उत्सव का माहौल बनेगा। परिवार के साथ कहीं दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है। खर्च अधिक होने की संभावना है। अपनी जेब के अनुसार ही खर्च करें। आज के दिन परिवार के साथ समय व्यतीत करें। बच्चों में उत्साह भर रहेगा।

 

Back to top button