अध्यातम

AAJ KA RASHIFAL : मेष, वृषभ और धनु राशि वालों को मिल सकते हैं वुअपार में लाभ …पढ़े आपका दिन कैसा होगा

 

मेष दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए फलदायी रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ने से तनाव की स्तिथि उत्पन्न हो सकती है। किसी मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते है। आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ने का समय है, लाभ मिलेगा। सामाजिक गतिविधियों में रूचि रहेगी। स्वास्थय में सुधार नजर आ सकता है।

 

वृष दैनिक राशिफल

आज का दिन अपनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। घर पर मेहमानों के आगमन से मन प्रसन्न रहेगा। तले हुए भोजन से परहेज रखें, स्वास्थय बिगड़ सकता है। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत जातकों को आज प्रमोशन मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों का पढाई से मन भटक सकता है। यात्रा के योग बन रहे है।

 

मिथुन दैनिक राशिफल

आज का दिन व्यवसाय की योजनाओं को मूर्त रूप देने में निकलेगा। ननिहाल पक्ष से धन लाभ हो सकता है। रचनात्मक कार्यों में रूचि बनी रहेगी। नए काम में हाथ आजमाने से बचें, अन्यथा समस्या हो सकती है। पुराने मित्रों से लंबे समय बाद मुलाक़ात हो सकती है। स्वास्थय से जुड़ी परेशानी हो सकती है।

 

कर्क दैनिक राशिफल

आज धैर्य से काम लेने का दिन है। किसी बात को लेकर तर्क वितर्क करने से परेशानी में पड़ सकते है। करियर को लेकर आ रही परेशानी दूर होगी। परिजनों से कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। पत्नी के साथ मनमुटाव की स्तिथि बन सकती है। व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्तिथि बनी रहेगी।

 

सिंह दैनिक राशिफल

आज व्यापार में मन मुताबिक आर्थिक लाभ मिलने की संभावना नजर आ रही है। अच्छी इनकम होने से पुराने कर्ज को ख़त्म करने में सफल रहेंगे। प्रशासनिक मामलों में थोड़ा सावधानी रखनी होगी, अन्यथा परेशानी में फंस सकते है। संट्टेबाजी में धन निवेश से लाभ दिख रहा है। स्वास्थय उत्तम बना रहेगा।

 

कन्या दैनिक राशिफल

आज का दिन थोडा उलझनों से भरा रहने की उम्मीद है। लेनदेन के मामले में सतर्क रहना होगा, धन हानि संभव है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी की तरह से शुभ सूचना मिल सकती है। भाई-बहन के साथ किसी यात्रा पर जा सकते है।

 

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन उत्तम रूप से फलदायी रहने वाला है। घर के कार्यों में रूचि बनी रहेगी। इच्छापूर्ति होने से मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी समय व्यतीत होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी में पहले से अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। स्वास्थय को लेकर विशेष चिंतित रहना पड़ सकता है।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज का दिन समस्याओं से भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में लापरवाही के चलते आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी अजनबी से मुलाक़ात सम्भव है। करियर को लेकर लंबे समय से चल रही चिंता आज दूर हो सकती है। व्यापार में आय के नए स्रोत बनेंगे। पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है।

 

धनु दैनिक राशिफल

आज का दिन खुशियां लेकर आने वाला है। पारिवारिक रिश्ते में कई लाभ के अवसर मिलेंगे, लेकिन उन्हें पहचानना होगा। कानूनी मामलों में आज उलझे रह सकते है। जीवनसाथी के करियर में तरक्की मिलने से प्रसन्नता का अनुभव हो सकता है। आज कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

 

मकर दैनिक राशिफल

आज सेहत को लेकर थोड़े चिंतित रह सकते है। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आप पर हावी हो सकते है, सावधान रहें। नए लोगों पर भरोसा करना महंगा पड़ सकता है। भावुकता में कोई निर्णय लेने से समस्या हो सकती है। व्यापार में उधार धन अटकने की संभावना है। जीवनसाथी का साथ बना रहेगा।

 

कुंभ दैनिक राशिफल

आज का दिन उन्नति दिलवाने वाला है। कारोबार को बढ़ाने के लिए कुछ नई योजनाओं पर विचार कर सकते है। अध्ययन व अध्यात्म के प्रति रुचि बनी रहेगी। घूमने फिरने के दौरान कोई अहम सूचना मिल सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थय की चिंता सकती है। लिव इन जातकों को निराशा हाथ लग सकती है।

 

मीन दैनिक राशिफल

आज का दिन सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। परिवार में चल रहा वाद विवाद दूर हो सकता है। नई संपत्ति खरीदने की योजना सफल हो सकती है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताने का अवसर मिल सकता है। व्यापार में कोई बड़ा प्रोजेक्ट लाभ दिलवा सकता है। स्वास्थय ठीक रहेगा।

Back to top button