क्राइम

CG: ट्रेन की एसी बोगी के वॉशरूम में गई थी युवती, पीछे से गेट खोलकर अंदर घुस गया युवक,हंगामा इतना बढ़ा कि जीआरपी ने किया…..

रायपुर 2 जुलाई 2023। ट्रेन के वाशरूम में यदि आप दरवाजे का बिना लाॅक किये अंदर जाते हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। राजधानी रायपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं, जिसमें ट्रेन के एसी कोच के वाशरूम में एक लड़की गई हुई थी। इसी बीच एक युवक भी बाथरूम में घुस गया। इस घटना के बाद लड़की ने युवक को दो थप्पड़ जड़ दिये। इस घटना के बाद विवाद इतना बड़ा कि रायपुर रेल्वे स्टेशन में जीआरपी को हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया गया।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम उधमपुर से दुर्ग जाने वाली ट्रेन में घटित हुआ। बताया जा रहा हैं कि ट्रेन उसलापुर से दुर्ग की ओर रवाना हुई थी। इसी बीच एसी बोगी में यात्रा कर रही युवती उसलापुर और रायपुर रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन के वॉशरूम में गई। इस बीच ट्रेन का एक वेंडर भी वॉशरूम का का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गया। इस पर वाशरूम के अंदर पहले से मौजूद युवती भड़क गई और वेंडर को थप्पड़ जड़ दिये। इसके बाद इस घटना की जानकारी टीटीई को दी गई। हंगामे बढ़ने के बाद युवती ने रेलवे के टोल फ्री नंबर पर वेंडर की ओर से छेड़खानी करने की सूचना दर्ज करा दी गयी।

ट्रेन के रायपुर पहुंचने पर जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों को बोगी से नीचे उतारा। फिर थाने में लाकर घटना के संबंध में पूछताछ शुरू किया गया। बताया जा रहा हैं कि पूछताछ में वेंडर ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि युवती जब वॉशरूम गई थी, तो उसने दरवाजा अंदर से बंद नहीं किया था। जब वह वॉशरूम जाने के लिए दरवाजा खोला तो खुल गया और वो भी अंदर घुस गया। उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि अंदर युवती पहले से मौजूद है। मामले में जीआरपी थाना रायपुर की महिला प्रधान आरक्षक शांति ध्रुव ने बताया कि दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ने पर दोनों ने समझौता कर मामले का निपटारा कर लिया है। इसके बाद दोनों को समझाईश देकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Back to top button