अध्यातम

आज का राशिफल: इन खुशियों का दिन रहेगा बहुत शुभ, रुके काम जल्दी पूरे करे…आपकी राशि क्या कहती है

रायपुर 11 नवंबर 2021 मेष- गुरु के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वालों को शुभ समाचार मिल सकता है। इस दौरान व्यापारियों को मुनाफे के योग बनेंगे। गुरु आपकी राशि के एकादश भाव में गोचर करेगा। जिसके प्रभाव से आपको करियर और कारोबार में तरक्की मिलेगी। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

कर्क – कर्क राशि वालों को गुरु राशि परिवर्तन के प्रभाव से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपको करियर में तरक्की या स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे। कारोबारियों को लाभ मिलेगा। गुरु गोचर काल आपके लिए शुभ रहने वाला है। पैसों से जुड़ी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

 

कन्या- गुरु का गोचर आपके अष्टम भाव में होगा। इस दौरान आपको अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपनी पहचान अलग बनाने में कामयाब होंगे। इस दौरान निवेश का लाभ आपको भविष्य में मिलेगा।

 मकर- गुरु गोचर काल के दौरान आपकी वाणी में स्पष्टता आएगी। भाई-बहन के रिश्तों में मधुरता आएगी। आर्थिक मोर्चे पर यह समय आपके लिए लाभकारी रहेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। इस दौरान निवेश करते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

मिथुन- मित्रों और भाइयों का सहयोग मिलेगा. अचानक आपको कोई खास काम करना पड़ सकता है। ऐसे काम आज से ही शुरू कर दें जो जल्द ही पूरे हो जाएंगे। आज लिए गए अधिकांश फैसले आपके पक्ष में रहने की संभावना है। पारिवारिक जरूरतों और काम के लिए आपको बहुत समय देना पड़ सकता है।

सिंह – आज का समय आलस्य छोड़कर आगे बढ़ने का है. अपने रुके हुए काम पर ध्यान दें। इससे आप सफलता हासिल करने में सफल रहेंगे। पारिवारिक जीवन में आपका हस्तक्षेप आवश्यक होगा क्योंकि बदलाव थोड़ा गड़बड़ हो सकता है। काम के सिलसिले में आपका दिन बेहतर रहेगा और व्यापार से अच्छे लाभ की उम्मीद की जा सकती है।

वृश्चिक- आज महालक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. आपकी लव कार तेजी से आगे बढ़ेगी। नौकरीपेशा लोगों को आय और पदोन्नति में वृद्धि मिल सकती है। खासकर व्यापार के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने के योग हैं। व्यापार की दृष्टि से अचानक से आपको भारी धन लाभ हो सकता है। आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। पारिवारिक माहौल शांत रहेगा।

 

 

 

 

 

धनु – आज आपकी मेहनत सफल होगी और काम में आपका प्रदर्शन जबरदस्त रहेगा, जिसके बेहतर परिणाम मिलेंगे. खर्चों में वृद्धि के कारण आपको थोड़ी परेशानी होगी, लेकिन जल्द ही आपको इससे छुटकारा मिल जाएगा और आपको कुछ आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा। आप अपने घर के छोटों की भी आर्थिक मदद करेंगे और बड़ों की मदद से आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा।

 

 

 

 

 

मकर- दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में वृद्धि के लिए आपके मन में जो भी समाधान आएगा, वह कारगर साबित होगा। किए गए काम का पूरा फल आपको मिलेगा। पार्टनरशिप आपके लिए फायदेमंद रहेगी। जमीन से जुड़ा कोई बड़ा मामला सुलझेगा। ऑफिस में नई पहल करने के लिए दिन अच्छा है। लाभ की संभावना है। करियर में कुछ बदलाव आने वाला है। जिससे मान-सम्मान में वृद्धि होगी। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे।

 

 

 

 

 

कुंभ- कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अधूरे और रुके हुए काम निपटाने के लिए दिन ठीक है। दैनिक कार्य लाभप्रद हो सकता है। सामाजिक कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है। खास लोगों से अच्छे संबंध बनेंगे। किसी सहकर्मी के साथ मिलकर किए गए कार्यों में आप सफल होंगे। आपका ध्यान उस कार्यक्रम पर हो सकता है जिस पर आप दोस्तों के साथ मिलते हैं।

 

 

 

 

मीन राशि- व्यापारियों और व्यापारियों को आज नया ऑर्डर मिल सकता है. मेहनत का उचित फल मिलेगा। अब परिवर्तन आपके पूरे कामकाज को बदल देगा, जो आपको समृद्धि और विकास की ओर ले जाएगा। आप में से कुछ लोगों को प्रतिस्पर्धा और प्रतिद्वंदी का भी सामना करना पड़ेगा। काम के सिलसिले में आप विदेश यात्रा कर सकते हैं, जो काफी फायदेमंद साबित होगा। रोमांस निश्चित रूप से मजबूत है।

 

 

Back to top button