अध्यातम

आज का राशिफल: साल के आखिरी रविवार में क्या कहते हैं आपके सितारे, किसको मिलेगा भाग्य का साथ…इन राशि वालों को रखना होगा विशेष ध्यान

 

नई दिल्ली 26 दिसंबर 2021।साल का आखिरी रविवार कुछ राशि
वालों के लिए विशेष होने जा रहा है. पंचांग के अनुसार 26 दिसंबर 2021, रविवार को पौष मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र है और आयुष्मान योग का निर्माण हो रहा है. इस योग को एक शुभ योग माना गया है. ग्रहों की चाल इस दिन इन राशियों पर विशेष प्रभाव डाल रही हैं, जानते हैं आज का राशिफल.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- 26 दिसंबर 2021 का दिन वृषभ राशि वालों के लिए धन और सेहत के मामले में महत्वपूर्ण है. इस दिन जॉब करने वाले लोगों को सावधानी बरतनी होगी. किसी गलत के कारण रविवार की छूट्टी का मजा किरकिरा हो सकता है. इसलिए विशेष सतर्कता बरतें. पाप ग्रह राहु आपकी राशि में ही विराजमान हैं. इसलिए गलत कामों को करने से बचें. इस दिन आपके शत्रु सक्रिय रहेंग और अनावश्यक परेशानी देने का काम कर सकते हैं. धैर्य बनाए रखना होगा. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा. कोर्स को पूरा करने में दिक्कत आ सकती है. आलस का त्याग करें. लव पार्टनर से अनबन हो सकती है. जीवन साथी से कुछ भी छिपाने का प्रयास न करें. तनाव और विवाद की स्थिति बन सकती है

चंद्रमा का गोचर इस दिन आपकी राशि में हो रहा है. मन शांत रहेगा और कुछ क्रिएटिव वर्क कर सकते हैं. अपने टारगेट को पाने के लिए रणनीति में बदलाव कर सकते हैं. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. कर्ज लेने के बारे में न सोचें. रविवार का दिन नया कार्य आरंभ करने के लिए अच्छा है. यदि आप कोई ऑनलाइन कोर्स करना चाहते हैं तो इसके लिए ये दिन उत्तम है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. लव पार्टनर से दूरी बढ़ सकती है. धैर्य बनाए रखें. जीवन साथी को प्रसन्न रखने में सफल रहेंगे. यात्रा का भी योग बना सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- देव गुरु बृहस्पति आपकी राशि में विराजमान हैं. 26 दिसंबर 2021 का दिन आपके लिए धन के मामले में महत्वपूर्ण हैं. इस दिन धन का निवेश कर सकते हैं या फिर विचार, प्लान आदि बना सकते हैं. बाजार की स्थिति भी निवेश के लिए प्रेरित कर सकती हैं. आज के दिन आप तनाव को दूर करने में सफल रहेंगे और मेंटली रिलैक्स महसूस करेंगे. परिवार वालों के लिए भी समय निकालने में सफल रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें. पेट संबंधी रोग परेशान कर सकता है. परिश्रम का फल प्राप्त हो सकता है. धन की प्राप्ति का भी योग बना हुआ है. लक्ष्मी जी का आशीर्वाद लेकर रविवार के दिन की शुरुआत करें

कन्या:
बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना है। आर्थिक दिशा में किए प्रयास सफल रहेंगे। खानपान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। किसी भी प्रकार के झगड़े और विवाद से बचें।

तुला:
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नेत्र विकार या किसी अन्य व्याधि से ग्रसित हो सकते हैं। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। आज किसी प्रियजन से भेंट संभव है और काम में नई उत्‍सुकता रहेगी।

कुंभ:
आज आपकी गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। धन, पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। किस प्रकार का अप्रिय समाचार मिल सकता है। कोई काम आपके मन से न होने से आपका काम में मन नहीं लगेगा।

मीन:
आज रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। भाई और पड़ोसियों से संबंध मधुर होंगे। खानपान में संयम रखें। यात्रा में अपने सामान के प्रति सचेत रहें। चोरी या खोने की आशंका है।

Back to top button