Automobile

26kmpl माइलेज के साथ Ertiga के चारो खाने चित्त करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार

जानकारी के मुताबित Toyota ने ऑटोसेक्टर मार्केट में सबसे लोकप्रिय SUV कार बताई जा रही है। जिसको देखते हुए Toyota ने इंडियन मार्केट में अपनी नई MPV Rumion को पेश कर दिया है। ये  6 कलर में प्राप्त किया जायेगा। ये नई कार लेटेस्ट फीचर्स, आकर्षक लुक के हाई परफॉर्मेंस से लोगों को दीवाना बना रही है।

New Toyota Rumion look

Toyota कार स्टाइलिश और डेशिंग लुक के साथ आती है।जिसका फ्रंट लुक एलेगेंट बताया जा रहा है। इसे और भी खास बनाने में भी सहायता भी की जाएगी। स्लिक बॉडी, प्रीमियम क्वालिटी के मटेरियल्स का प्रयोग आकर्षक एलोय व्हील्स के साथ ये कार बहुत ही अधिक आकर्षक बनाती है। नई टोयोटा रूमियन के लिए विभिन्न कलर ऑप्शन्स भी प्राप्त किये जायेगे। ये कार सोलिड व्हाइट, मेटलिक ब्लू, मेटलिक ग्रे, और पर्ल व्हाइट कलर्स दिए गए है। जिससे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।26kmpl माइलेज के साथ Ertiga के चारो खाने चित्त करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार।

108MP camera quality के साथ Iphone के पंख काटने आ गया Realme 10 Pro का 5G Smartphone

New Toyota Rumion Quality Features

Toyota Rumion में आपको ऑटोमैटिक हेडलैंप, क्रूज कंट्रोल, कर्टेन एयरबैग और लेदर-कवर स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, सुजुकी कनेक्ट कनेक्टेड फीचर्स, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक एसी, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड असिस्ट, आइसोफिक्स एंकरेज, रियर पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से फीचर्स भी मौजूद होंगे।

New Toyota Rumion Engine and Mileage

Toyota Rumion में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 103 बीएचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल  होगी। अब ये कार इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का आप्सन भी दिया जायेगा।Toyota Rumion के माइलेज की बात करें तो Toyota Rumion के पेट्रोल वैरिएंट के लिए 20.51 km प्रति लीटर और सीएनजी वैरिएंट के लिए 26.11 km प्रति किलोग्राम का माइलेज देने में सफल होगी।

New Toyota Rumion price

Toyota Rumion के रेंज के मैनुअल वैरिएंट के लिए 10.29 लाख रुपये और सीएनजी वैरिएंट के लिए 11.24 लाख बताई जाएगी।बता दे की उच्च स्थायित्व, बेहतर रिस्पॉन्स, और एक शानदार ड्राइविंग अनुभव भी उपलब्ध करती है। जिसकी उच्च परफॉर्मेंस, आकर्षक डिज़ाइन, और सुरक्षा के साथ ये कार एक बहुत से आप्सन भी देगी। 26kmpl माइलेज के साथ Ertiga के चारो खाने चित्त करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार।

25kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Citroen C3 की अपडेटेड वर्जन वाली जबरदस्त कार

Back to top button