क्राइमबिग ब्रेकिंग

दर्दनाक हादसा: ट्रक और टैंकर की जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

झारखंड3 सितंबर 2023| धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना अंतर्गत कालाडीह मोड़ पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां जीटी रोड पर कोयला लदे ट्रक और टैंकर के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज हुई कि ट्रक पूरी तरह पलट गया और पास से गुजर रहे बाइक सवार और राहगीरों को अपने चपेट में ले लिया. ट्रक से गिरे कोयले के मलबे में तीन लोग दब गए, जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया, लेकिन तब तक तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी. 

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद गोबिंदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे पेट्रोलिंग टीम को तुरंत मौके पर बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया गया. स्थानीय लोगों ने भी रेस्क्यू में मदद की तब जाकर मलबे में दबे तीनों लोगों को बाहर निकाला जा सका, लेकिन तब तक तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी. सभी शवों को धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल ले जाया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि, सुबह तकरीबन 9 बजे के आसपास एक ट्रक एवं टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई और इसकी चपेट में कई लोग आ गए. 

पुलिस ने बताया कि पत्ताबाड़ी चौक के समीप एक ट्रक और दो हाईवा को उन्होंने जांच के दौरान पकड़ा है. इन तीनों वाहन में स्टोन चिप्स लदे थे. वहीं ओवरलोडिंग को छुपाने के लिए उसपर तिरपाल लगा दिया गया था. जांच के दौरान माइनिंग चालान और कई अन्य कागजात होते हैं उसकी भी कमी पाई गई. ऐसे में पुलिस ने मालवाहन इन तीनों वाहन को जब्त करते हुए उसे थाना ले आई. फिलहाल तीनों वाहनों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है. 

Back to top button