शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक प्रमोशन ब्रेकिंग : प्रमोशन मामले में सुनवाई फिर आगे बढ़ी… अब नवंबर में होगी सुनवाई… जानिये क्या रही वजह

रायपुर 20 सितंबर 2022। शिक्षक प्रमोशन की अगली सुनवाई अब 2 नवंबर को होगी। आज करीब आधे घंटे सुनवाई चली, जिसके बाद सुनवाई को 2 नवंबर तक के लिए टाल दिया गया है। आपको बता दें कि कोर्ट में सचिव स्तर के शपथ पत्र के प्रस्तुत करने के बाद सुनवाई सुनवाई शुरू हुई। करीब आधे घंटे की बहस के बाद अब प्रमोशन मामले में अगली सुनवाई को 2 नवंबर तक के लिए टाल दिया गया।

आपको बता दें कि आज की सुनवाई को लेकर शिक्षकों मेंकाफी उम्मीदें थी, लेकिन अब अगली तारीख तक शिक्षकों को प्रमोशन के लिए इंतजार करना होगा। जानकारी के मुताबिक पिटिशनर्स की तरफ से वक्त मांगा गया था, जिसके बाद कोर्ट ने तारीख को आगे बढ़ा दिया। दरअसल राज्य सरकार ने जो जवाब दिया है, उसे लेकर याचिकाकर्ताओं की तरफ से कोर्ट से वक्त मांगा गया था।

सुनवाई में याचिकाकर्ता की ओर से न्यायालय में इस सुनवाई को 2नवम्बर तक बढ़ाये जाने हेतु निवेदन किया गया। जिस पर न्यायालय ने इस पर आगे सुनवाई को 2नवम्बर के लिए बढा दिया है।चूंकि पिटिसनरो ने कहा कि शासन के जवाब पर हमें जवाब तैयार करने में कु छ समय चाहिए, जिसके बाद कोर्ट ने 2 नवंबर की अगल सुनवाई की डेट तय कर दी।
आज मुख्यरूप से संभाग प्रभारी एवं प्रदेश सह सचिव अश्वनी कुर्रे,रविन्द्र राठौर जिला अध्यक्ष ,राजेश्वर लोनिया (कार्यकारी जिलाध्यक्ष मुंगेली), हरीश गोपाल,दिलीप लहरे,दीपक जांगड़ेनीलेश दुबे ब्लॉक अध्यक्ष लोरमी, विकास कायरवार सचिव मस्तुरी, नरेंद्र राठौर,सुरेश किरण ओपी साहू सामिल हुए,।

Back to top button